Gurugram: ब्‍लैकमेलिंग से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में दो महिलाओं सहित पांच पर गंभीर आरोप

Gurugram Crime: ब्‍लैकमेलिंग से परेशान होकर प्रेम नगर की ढाणी महचाना में एक व्यक्ति ने फंदा लगा लिया। मृतक की कार से एक ससाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें दो महिला समेत पांच लोगों पर रेप में फंसाने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

Gurugram Crime
व्‍यक्ति ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • राजस्‍थान के पांच लोगों पर रेप में फंसाने की धमकी दे ब्‍लैकमेलिंग का आरोप
  • मृतक ने सुसाइड से पहले अपने चाचा को फोन कर दी आत्‍महत्‍या की जानकारी
  • परिजन जब तक बचाने पहुंचे व्‍यक्ति ने खेत में पेड़ पर लटक कर लगा लिया फंदा

Gurugram Crime: जिले के प्रेम नगर की ढाणी महचाना में एक व्यक्ति ने ब्‍लैकमेलिंग से परेशान होकर फंदा लगा लिया। आत्महत्या करने से पहले मृतक ने अपने चाचा को फोन कर इसका कारण बताया और दो पेज का सुसाइड नोट छोड़ने की बात भी बताई। परिजन जब तक वहां व्‍यक्ति को बचाने पहुंचे, मौत हो चुकी थी। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ सुसाइड नोट भी सौंपा गया। मृतक ने अपने कथित सुसाइड नोट में दो महिलाओं सहित पांच लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें लिखा गया है कि, ये लोग लगातार उसे ब्‍लैकमेल कर परेशान कर रहे थे, जिसकी वजह से वह आत्महत्या करने पर मजबूर हुआ।

प्रेम नगर की ढाणी के रहने वाले मुनीष कुमार ने पुलिस को बताया कि, रविवार शाम को उनके भतीजे संदीप का उनके पास फोन आया। वह उस समय गाड़ी चला रहा था, इसलिए फोन नहीं उठा सका। कुछ देर बाद जब दोबार से संदीप को कॉल किया तो संदीप ने कहा कि, वह इन आरोपियों द्वारा परेशान किए जाने की वजह से सुसाइड करने जा रहा है और मैंने सुसाइड नोट भी लिख दिया है। इसके बाद फोन काट दिया औ दोबारा फोन नहीं लगा। मुनीष ने इसकी जानकारी तुरंत दूसरे भतीजे संजीव को दी। परिजन जब तक संदीप को ढूंढते हुए उसके पास तक पहुंचे, उसने फांसी लगा ली थी। मृतक का शव ढाणी में एक पेड़ से लटका मिला। बगल में मृतक की कार खड़ी थी, जिसकी सीट पर दो पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। फरुखनगर थाना पुलिस ने मनीष की शिकायत पर मामला दर्ज कर सुसाइड नोट की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के सुसाइड नोट में यह है आरोप

पुलिस द्वारा बरामद किए गए सुसाइड नोट में कथित तौर संदीप की तरफ से पांच लोगों पर ब्‍लैकमेलिंग का गंभीर आरोप लगाया गया है। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि, राजस्थान के भिवाड़ी के गोविंदपुरा मोहल्ला के रहने वाले साहब सिंह व उनका परिवार रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर लगातार उसको ब्‍लैकमेल कर रहे हैं। ये आरोपी बार-बार रकम की मांग करते थे। कई बार रकम भी दी। उसके बाद भी साहब सिंह और उसकी दो पत्नियां और उसके बेटे सतीश और विपिन पैसे नहीं देने पर रेप के केस में फंसाने की धमकी देते हैं। इससे अब तंग आ चुका हूं। इन आरोपियों को देने के लिए मेरे पास अब पैसे नहीं है, जिसकी वजह से मजबूरी में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर