Sagar Murder Case: ओलंपियन सुशील कुमार को राहत नहीं, चार दिन और बढ़ी पुलिस रिमांड

क्राइम
ललित राय
Updated May 29, 2021 | 17:37 IST

सागर राणा मर्डर केस में ओलंपियन सुशील कुमार को अदालत से राहत नहीं मिली है। अदालत ने पुलिस रिमांड और चार दिनों के लिए बढ़ा दी है।

Sagar Murder Case: ओलंपियन सुशील कुमार को राहत नहीं, चार दिन और बढ़ी पुलिस रिमांड
ओलंपियन सुशील कुमार को राहत नहीं, 

मुख्य बातें

  • सागर हत्याकांड में अब सुशील कुमार जेल में , चार दिन और पुलिस रिमांड बढ़ी
  • अदालत ने हर 24 घंटे में सुशील कुमार के मेडिकल कराने के दिए निर्देश
  • पुलिस रिमांड में सुशील के वकील उससे मिल सकते हैं

सागर राणा हत्याकांड केस में ओलंपियन सुशील कुमार को राहत नहीं मिली है। अदालत ने उनकी पुलिस रिमांड चार दिनों के लिए बढ़ा दी है। अदालत ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि हर 24 घंटे में मेडिकल कराना होगा। हालांकि पुलिस की रिमांड अपील का सुशील कुमार के वकील ने विरोध किया था। बता दें कि दिल्ली पुलिस की तरफ से सात दिन की रिमांड मांगी गई थी। इन सबके बीच अदालत ने निर्देश दिया है कि पुलिस की कस्टडी में सुशील से उसके वकील मिल सकते हैं।

दो और लोगों की हुई है गिरफ्तारी
दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम विवाद के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक पहलवान की मौत हो गयी थी और उसके दो साथी घायल हो गये थे। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि आरोपियों रोहित करोरिया तथा बिजेंद्र को यहां गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार समेत कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पूछताछ में मनोवैज्ञानक तरीका किया गया इस्तेमाल

सुशील कुमार के बारे में बताया जा रहा था कि शुरूआत में पुलिस के साथ जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। पहलवान अपनी बात बोले, इसके लिए पुलिस ने पूछताछ प्रक्रिया का हिस्‍सा बनाकर मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञ का उपयोग किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशील कुमार मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञ के सामने अपनी बात रखने में डर रहे थे और सवालों पर चकमा देने की कोशिश कर रहे थे।

दिल्‍ली के बाहरी इलाके मुंदका क्षेत्र में पद्म श्री विजेता पहलवान सुशील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और फिर 6 दिन की हिरासत में लिया था। हाल ही में सुशील कुमार को उस जगह ले जाया गया था, जहां घटना हुई थी और परिदृश्‍य को फिर से बनाकर पूरी कहानी बताने के लिए कहा था। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर