Psycho killer: आईटी कंपनी में जॉब कर चुका 'साइको किलर' बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा, हत्या करने का अंदाज वहशियाना

Psycho killer Arrest iin Bihar: बिहार राज्य में तकरीबन 20 हत्याएं कर चुका एक साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा है, पुलिस को उसकी खासे समय से तलाश थी उसपर हत्या के अलावा और भी मामले दर्ज हैं

Psycho killer Avinash Srivastava who worked in a IT company arrested by patna police
प्रतीकात्मक फोटो 

वैसे तो हत्यारों की मानसिकता बेहद ही निर्मम होती है तभी वो जघन्य अपराधों को करने में हिचकते नहीं हैं और किसी की भी जान ले लेना उनके लिए महज एक काम होता है। ऐसे ही बिहार की राजधानी पटना पुलिस ने एक जघन्य हत्यारे को दबोचा है, बताया जाता है कि वो अबतक करीब 20 हत्याएं करने चुका है और उसके काम के तरीके की वजह से उसे साइको किलर (Psycho killer) कहा जाता है उसका नाम अविनाश श्रीवास्तव उर्फ अमित है।

साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है उससे पूछताछ की जा रही है उसने खाजेकलां थाना क्षेत्र में भी हत्या व लूट की वारदात की थी जिसमें उसकी तलाश की जा रही थी। खबर मिलने पर उसे रक्सौल से गिरफ्तार किया गया है बताते हैं कि वो नेपाल भागने की तैयारी में था जिससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।

अविनाश श्रीवास्तव उर्फ अमित कैसे बना 'Psycho killer'

बताते हैं कि अविनाश श्रीवास्तव फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है, अविनाश ने दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया से एमसीए किया था उसके बाद उसने दिल्ली की एक नामी आईटी कंपनी में बहुत अच्छी सेलरी पर जॉब भी की, बाद में हाजीपुर में उसके पिता ललन श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद अविनाश की दुनिया ही बदल गई और वो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए वह दोषियों को खोजने लगा और उनका पता लगाने के बाद एक एक कर उसने बेहद निर्ममता से उनसे बदला लिया। बताते हैं कि उसकी हत्या करने का तरीका ऐसा था कि लोग उसे साइको किलर के नाम से जानने लगे।

पटना के कंकड़बाग का रहने वाला अविनाश श्रीवास्तव पटना सहित अन्य जिलों में कई हत्याएं कर चुका है, पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश जिसके बाद वो पहचान बदलकर रह रहा था वहीं पटना पुलिस ने अब उसे रक्सौल से गिरफ्तार किया है जहां से वो नेपाल भागने के चक्कर में था, बताते हैं कि उससे साथ उसकी मां भी थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर