MP: महिला से शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दबाव बना रहा था पुलिस आरक्षक, बार-बार करता था कॉल

मध्य प्रदेश के मुरैना स्थित जौरा थाने में तैनात एक आरक्षक पर गंभीर आरोप लगे हैं। इस संबध में एक महिला के पति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Policeman pressuring women for physical relations in Madhya Pradesh Murena
महिला से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था पुलिसकर्मी 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के मुरैना में एक पुलिसकर्मी का ऑडियो हुआ वायरल
  • आरोपी पुलिसकर्मी एक महिला को बार-बार कॉल संबंध बनाने के लिए डाल रहा था दबाव
  • पीड़ित महिला के पति ने पुलिस थाने में दर्ज कराई लिखित शिकायत

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पुलिस आरक्षक पर एख महिला को परेशान करने का आरोप लगा है। परेशान महिला के पति ने इस संबध में पुलिस थाने जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है। मामला मुरैला के जौरा थाने का है। इस संबंध में थाने में तैनात आरक्षक का ऑडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें वह महिला से संबंध बनाने के लिए लगातार दवाब डाल रहा है।

ऑडियो वायरल
नई दुनिया की खबर के मुताबिक, शनिवार को इसे लेकर सिंगलपुरा निवासी पीड़ित महिला के पति ने जौरा थाने में पहुंचकर एक लिखित शिकायत दी और कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। शख्स ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी आरक्षक भीकम सिंह उनकी पत्नी को बार-बार कॉल करता है और शारीरिक संबंध बनाने की बात करता है। शनिवार को इसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। ऑडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में आरोपी शख्स की चर्चा हो रही है।


आरोपी को निलंबित करने की मांग
आरोपी आरक्षक पर पीड़ित महिला के पति ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आरक्षक कि इस हरकत के आरोप में उसे तुरंत निलंबत कर केस दर्ज की जाए। नई दुनिया के मुताबिक, इस मामले में थाना प्रभारी डीएस कुशवाहा ने बताया कि एक ऑडियो वायरल हुआ है हम इसकी जांच करेंगे कि क्या यह आवाज आरोपी भीकम सिंह की ही है या किसी और की। अगर आरोपी दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मी का पुरान रिकॉर्ड भी देखा जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर