Oxygen cylinder Robbery: ऑक्सीजन सिलेंडर की डकैती, बदमाशों ने ट्रक को किया अगवा

इस समय देश ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा है। इन सबके बीच दिल्ली से अमरोहा के लिए चली आक्सीजन सिलेंडर से भरे ट्रक को गाजियाबाद में अपराधियों ने अगवा कर लिया।

Oxygen cylinder Robbery: ऑक्सीजन सिलेंडर की डकैती, अपराधियों ने ट्रक को किया अगवा
ऑक्सीजन सिलेंडर से भरे ट्रक को बदमाशों ने किया अगवा 

कोरोना काल में अस्पताल और मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत है। लेकिन इन सबके बीच अपराधियों के गिरोह ने कथित तौर पर 50 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक का अपहरण कर लिया और ट्रक चालक की रिहाई के लिए एक लाख रुपये की फिरौती मांगी। दिल्ली से अमरोहा के एक अस्पताल की ओर जा रहा था, जब उसे आरोपियों ने रोक दिया। आरोपियों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट भी की।

ट्रक सिहानी गेट इलाके में अपहरण कर लिया गया था। रविवार रात को घुकना मोड़ के पास ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर हो गई। ट्रक के चालक की पहचान अमोद के रूप में हुई।बोलेरो के चालक ने अपने कुछ दोस्तों को मौके पर बुलाया। इसके बाद आरोपियों ने ट्रक को अगवा कर लिया और हिंडन नदी के पास वसुंधरा में रेलवे लाइन पर ले गए।

आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कथित तौर पर अमोद की बेरहमी से पिटाई की और मारपीट का वीडियो रिकॉर्ड किया। उन्होंने ट्रक के मालिक को वीडियो भी भेजा।आरोपी ने ट्रक के मालिक से पूछा और उसे 1 लाख रुपये देने को कहा। ट्रक चालक ने आरोपी को बताया कि मरीज ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजार कर रहे थे लेकिन आरोपी ने उसे जाने से मना कर दिया, द टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया।

आरोपी गिरफ्तार
चार घंटे के बाद, आरोपी ने ड्राइवर को मेरठ रोड पर फेंक दिया और पैसे मिलने पर उनसे संपर्क करने के लिए कहा। आरोपियों की पहचान टिंकू, जितेंद्र कुमार सिंह और विनय चौहान के रूप में हुई।पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की और आरोपी को गाजियाबाद के हापुड़ रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ट्रक भी बरामद किया और उसे अमरोहा भेज दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर