क्रूज ड्रग्स पार्टी: NCB ने बताया- आरोपी महिला सैनिटरी नैपकिन में ड्रग्स ले गई

Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बताया है कि एक महिला सैनिटरी नैपकिन में ड्रग्स छुपाकर क्रूज पर लेकर पहुंची थी।

drugs
ड्रग्स केस 

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को खुलासा किया कि एक महिला, जो मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आरोपी है, वह सैनिटरी नैपकिन में छुपाकर ड्रग्स को जहाज तक पहुंचाई थी। एनसीबी ने क्रूज पर ड्रग्स मामले में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को तलब किया है और उन्हें 11 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा है।

एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्राइवर से भी पूछताछ की। एजेंसी ने शनिवार को एक ड्रग तस्कर को ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। इससे इस मामले में कुल गिरफ्तारियों की संख्या 19 हो गई है। एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। ये क्रूज 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था। 

वहीं मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने गुरुवार को आर्यन खान और सात अन्य को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 
आर्यन खान के बचाव में बहस करने वाले वकील सतीश मानेशिंदे ने पहले कोर्ट में कहा था कि आरोपी नंबर 1 आर्यन खान को क्रूज पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। हालांकि, उनके पास बोर्डिंग पास नहीं था। उनके पास वहां कोई सीट या केबिन नहीं था। दूसरा, जब्ती के अनुसार उनके पास से कुछ भी नहीं मिला है। उसे केवल चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

नवाब मलिक ने उठाए NCB पर सवाल

इस बीच एनसीबी नेता नवाब मलिक ने शनिवार को दावा किया कि एनसीबी ने पिछले हफ्ते मुंबई तट के पास गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज से शुरू में 11 लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन उनमें से तीन को कुछ घंटे बाद छोड़ दिया था, जिसमें भाजपा नेता मोहित भारतीय के एक रिश्तेदार भी शामिल थे। तीन लोगों में भारतीय के रिश्तेदार ऋषभ सचदेवा भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि दो अन्य - प्रतीक गब्बा और आमिर फर्नीचरवाला- जो बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज पार्टी में लाये थे, को हिरासत में लिए जाने के दो घंटे बाद सचदेवा के साथ छोड़ दिया गया था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर