'Hotshots', केनरिन के जरिए राज कुंद्रा ने फैलाया था पोर्न का रैकेट, गुमराह करने के लिए बेची कंपनी 

पोर्न रैकेट मामले की जांच में जुटी मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा ने गुमराह करने के लिए अपनी कंपनी 2019 में बेच दी थी। पुलिस का कहना है कि वह भारत से अश्लील कंटेंट बनाकर ब्रिटेन स्थित कंपनी को भेजते थे।

 Police says Raj Kundra sold hotshots app to kenrin pvt ltd
पुलिस को गुमराह करने के लिए राज कुंद्रा ने बेची कंपनी।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • पोर्न रैकेट मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस का खुलासा
  • भारत से अश्लील कंटेंट बनाकर ब्रिटेन भेजते थे राज कुंद्रा
  • पुलिस से बचने के लिए अपनी कंपनी 2019 में बेच दी थी

मुंबई : पोर्न कंटेंट बनाने और उसे एप पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपना एप 'हॉटशॉट्स' ब्रिटेन की कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को बेच दिया था। इस कंपनी के मालिक उनके बहनोई प्रदीप बख्शी हैं। हालांकि, कुंद्रा मुंबई से ही इस कंपनी का कामकाज देख रहे थे। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को यह बात कही। पुलिस का कहना है कि राज ने जांच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए ये हथकंडे अपनाए। इस सनसनीखेज मामले ने बॉलीवुड के एक और काले सच का पर्दाफाश किया है। 

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं राज कुंद्रा
अश्लील कंटेंट बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को राज से कई घंटे पूछताछ की। गत फरवरी में मुंबई पुलिस को सूचना मिली कि मलाड के मड स्थित एक बंगले में अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस सूचना पर पुलिस ने बंगले पर जब छापा मारा तो वहां अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही थी। पुलिस ने यहां से पांच लोगों को गिरफ्तार किया। केस की जांच में इस मामले की कड़ियां राज कुंद्रा से जुड़ीं। राज के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को राज को किला कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया गया। 

'हॉटशॉट्स' को 25,000 डॉलर में बेचा
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक मामले में राज के आईटी हेड रयान थोरपे भी गिरफ्तार हुआ है। पुलिस ने इस पोर्न कंटेंट रैकेट मामले में नौ लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस का कहना है कि राज अपने 'हॉटशॉट्स' एप के जरिए लोगों को पोर्न वीडियो दिखाते थे। मामला सामने आने के बाद 'हॉटशॉट्स' एप को मोबाइल प्लेटफॉर्म से हटा लिया गया है। पुलिस का कहना है कि कुंद्रा अश्लील कंटेंट की आपूर्ति ब्रिटेन स्थित इस कंपनी को करते थे। वह अपने वियान इंडस्ट्रीज ऑफिस से इस कंपनी का कामकाज भी देखते थे। कुंद्रा ने साल 2019 में 'हॉटशॉट्स' को 25,000 डॉलर में बेच दिया। 

मॉडल ने भी लगाए राज पर आरोप
पुलिस का कहना है कि उसे कुंद्रा के ऑफिस से क्लिप्स सहित अन्य साक्ष्य मिले हैं जबकि कुंद्रा के वकील ए पोंडा एवं सुभाष जाधव का आरोप है कि यह गिरफ्तारी अवैध है क्योंकि पुलिस ने अपराध प्रक्रिया संहिता के नियमों का पालन नहीं किया। बता दें कि मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मॉडल का कहना है कि वीडियो कॉल के दौरान उससे न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा गया। इस डिमांड के बाद उसने ऑडिशन देने से मना कर दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर