Mumbai: फाइव स्टार होटल में चरस लेकर जन्मदिन का जश्न मना रही थी अभिनेत्री, पुलिस ने दोस्त के साथ पकड़ा 

मुंबई में जुहू के एक पंच सितारा होटल में एक अभिनेत्री अपने दोस्त के साथ जन्मदिन की पार्टी कर रही थी। पुलिस ने अभिनेत्री के कमरे में छापा मारकर वहां से चरस बरामद किया। पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है।

 Mumbai : Police arrests Actor Neha Shah, friend with drugs in hotel
ड्रग्स के साथ पार्टी कर रही अभिनेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार किया।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जुहू के एक पंच सितारा होटल में दोस्त के साथ जन्मदिन की पार्टी करने पहुंची थी अभिनेत्री
  • जन्मदिन के लिए सुइट बुक किया था, पुलिस ने तड़के तीन बजे में होटल में मारा छापा
  • मेडिकल जांच में दोनों के चरस लेने की पुष्टि हुई, कोर्ट से अभिनेत्री को जमानत मिली

मुंबई : एक फिल्म अभिनेत्री अपने दोस्त के साथ जुहू के एक पंच सितारा होटल में जन्मदिन की पार्टी मना रही थी, इसी दौरान पुलिस के छापे में वहां से कथित रूप से चरस बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार किया है। होटल में पार्टी जब चल रही थी तभी पुलिस को किसी ने सूचना दी कि जन्मदिन की पार्टी में वहां चरस का इस्तेमाल हो रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने तड़के होटल पर छापा मारकर अभिनेत्री को रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

दोस्त के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने आई थी होटल
रिपोर्टों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री नाइरा नेहल शाह जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्त के साथ रविवार रात होटल में आई थी। जन्मदिन की पार्टी के लिए अभिनेत्री ने सुइट बुक किया था। पार्टी करने के बाद अभिनेत्री और उसका दोस्त अपने सुइट में चले गए। पुलिस ने कहा, 'अभिनेत्री के सुइट में सुबह तीन बजे छापा मारा गया। हमने दोनों के पास से एक ग्राम चरस बरामद किया। चरस को सिगरेट में रखा गया था।'

मेडिकल में चरस लेने की हुई पुष्टि
पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेजा गया। मेडिकल में दोनों के चरस लेने की पुष्टि हुई। अभिनेत्री और उसके दोस्त के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। बाद में दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें जमानत मिल गई। नाइरा नेहल शाह दो तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर