Mumbai Crime News: डिलिवरी कराने के बहाने महिलाओं को बनाता था शिकार, 'तीसरी आंख' से बच न सका

क्राइम
ललित राय
Updated May 06, 2021 | 11:18 IST

मुंबई पुलिस एक ऐसे अपराधी को पकड़ा है जो डिलिवरी ब्वॉय की आड़ में लड़कियों से छेड़खानी करता था। हालांकि इस दफा वो तीसरी आंख की जद में आ गया।

Mumbai Crime News: डिलिवरी कराने के बहाने महिलाओं को बनाता था शिका, 'तीसरी आंख' से बच न सका
मुंबई में छेड़खानी करने वाला शख्स गिरफ्तार 

मुंबई। कोरोना महामारी में आपराधिक वारदातें कम नहीं हो रही हैं। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में छेड़छाड़ की घटना दर्ज की गई। हालांकि सीसीटीवी की मदद से आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपी सीरियल मोलेस्टर है। 
पुलिस के मुताबिक 3 मई को विले पार्ले इलाके में मिठीबाई कॉलेज के पास एक 33 वर्ष की महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई।

आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में 22 वर्ष के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो डिलिवरी ब्वॉय का काम करता था। जूहु पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी मोटरबाइक से फरार हो गया लेकिन वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस समय यह घटना घटी उस समय पीड़ित पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी। आरोपी विले पार्ले के स्लम का रहने वाला है।

पोशाक से हुई आरोपी की पहचान
पुलिस ने कोली की पहचान उस पोशाक से की जो उसने अपराध के दिन पहनी थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में, पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसका पीछा किया और उससे छेड़छाड़ करने के बाद फरार हो गया। "इससे पहले कि मैं महसूस कर पाता, आरोपी अंधेरे में अपनी मोटरसाइकिल पर भाग गया। पुलिस के अनुसार, कोली ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा कि उन्हें पता चला है कि आरोपी पूर्व में इसी तरह के अपराधों में शामिल थे।कोली पर धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर