ललितपुर रेप: पुलिस ही बनी हैवान, थाना इंचार्ज सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप 

Lalitpur Minor Rape: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में थाने में ही नाबालिग किशोरी से रेप का आरोप लगा है, आरोप है कि थाना इंचार्ज ने लड़की संग रेप किया है।

rape
SHO सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है जिले के पाली थाना इंचार्ज (SHO) सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है, किशोरी ने काउंसलिंग के दौरान अपनी आपबीती सुनाई, जिस पर चाइल्ड लाइन की शिकायत के पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

बताया जा रहा है कि ललितपुर में थाने के अंदर नाबालिग से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है  बताते हैं कि पहले चार लोगों ने किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप किया फिर उसे पाली थाने में लाकर छोड़ दिया। 

बताते हैं कि पुलिस ने उसे उसके रिश्तेदार के हवाले किया बाद में वो फिर उसे थाने लेकर आए तो आरोप है कि इस बार उसके साथ थाना इंचार्ज ने रेप किया।एसपी से शिकायत पर थाना इंचार्ज व रिश्तेदार सहित छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 


महिला की शिकायत पर एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। एसपी ललितपुर निखिल पाठक ने बताया कि एक नाबालिग ने 22 अप्रैल को चार लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जब उसे थाने लाया गया तो एसएचओ ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया, एसएचओ समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक आरोपित पकड़ा, थाना प्रभारी को निलंबित किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर