अवैध संबंधों का था शक, पति ने सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने शक के आधार पर अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिल दिया।

Husband Tied Wife's Hand And Leg And Sewing Her Private Part in Rampur UP
अवैध संबंधों का शक, पति ने सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • शख्स ने पत्नी के हाथ-पांव चारपाई से बांधकर सिल दिया प्राइवेट पार्ट
  • आरोपी पति को था पत्नी पर दूसरे मर्द के साथ अवैध संबंध बनाने का शक
  • मामला यूपी के रामपुर का है, आरोपी को किया गया है अरेस्ट

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत भरा कृत्य किया है। आरोप शख्स को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी और मर्द के साथ अवैध संबंध हैं और इसी शक के आधार पर उसने ऐसा कृत्य कर डाला जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। आरोपी ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिल दिया और फिर खुद फरार हो गया। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दो साल पहले हुई थी शादी
मामला रामपुर के मिलक कोतवाली इलाके का है। खबर के मुताबिक आरोपी शख्स की दो साल पहले ही शादी हुई थी और तभी से वह पत्नी के साथ अजीब-अजीब हरकतें करता था। मजदूरी करने वाला शख्स अक्सर पत्नी पर शक किया करता था जिस वजह से दोनों में खूब लड़ाई भी होती थी। आरोपी पत्नी के फोन को बार- बार चैक करने के साथ- साथ उसे किसी से बात तक नहीं करने देता था। पति की इस हरकत से पत्नी परेशान थी लेकिन फिर भी वह सहती गई।

हैवानियत पर उतरा
एक दिन पति को शक हुआ कि पत्नी ने किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं इसके बाद उसने पत्नी की पिटाई की और बंद कमरे में चारपाई पर लिटाकर उसके हाथ पांव बांध दिए। इतना ही नहीं उसने पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया तांकि वह चिल्ला ना सके या उसकी आवाज बाहर ना जा सके।

बिजली की तार से सिला प्राइवेट पार्ट
पत्नी के हाथ पैर बांधने के बाद और मारपीट करने के बाद भी आरोपी का दिल नहीं भरा। उसने बिजली की तार निकालकर उसे छीला और अंदर से तांबे की तार निकाली। इसके बाद आरोपी ने उस तार से पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिल दिया। इस दौरान पत्नी दर्द से कराहती रही लेकिन आरोपी पर मानो धुन सवार थी। इस कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी के हाथ पैर खोलकर फरार हो गया। 

पत्नी अस्पताल में भर्ती
इसके बाद पत्नी ने किसी तरह अपनी मां को फोन कर इसकी जानकारी दी। जब तक महिला के घरवाले वहां पहुंचते तब तक प्राइवेट पार्ट से बहुत खून बह चुका था। महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए देर रात आऱोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर