BJP से खफा पुलिस कांस्टेबल, सोशल मीडिया पर लिखा 'चुनाव का समय आते ही कोरोना कम क्यों हो जाता है'

कोरोना पर बीजेपी से खफा ग्वालियर पुलिस के एक कांस्टेबल ने अभद्र भाषा के साथ मीडिया पर लिखा- चुनाव के समय ही कोरोना कम क्यों हो जाता है, इस मामले में अधिकारियों ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

gwalior police coment
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • ग्वालियर पुलिस के एक कांस्टेबल ने लिखा- चुनाव का समय आते ही कोरोना कम क्यों हो जाता है
  • भड़ास निकालते हुए कांस्टेबल ने प्रदेश के सत्ताधारी दल बीजेपी पर जमकर हमला बोला
  • ग्वालियर के कोतवाली थाने में धर्मेन्द्र पाठक कांस्टेबल के पद पर है

ग्वालियर पुलिस के एक कांस्टेबल ने बीजेपी पर आक्रोश निकालते हुए कोरोना केसों को लेकर अपनी भड़ास निकाली है और सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखते हुए पुलिस जवान ने कहा कि, चुनाव का समय आते ही कोरोना कम क्यों हो जाता है। जब कोई त्योहार और अन्य कार्यक्रम हो तो बढ़ जाता है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया मामला तूल पकड़ते ही एसपी द्वारा कांस्टेबल के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया 

कांस्टेबल का नाम धर्मेंद्र पाठक है और वह सोशल मीडिया पर एक ग्रुप के साथ जुड़ा है शनिवार दोपहर ग्रुप पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण बढ़ रहा कोरोना कर एक पोस्ट आई इस पोस्ट पर अचानक वह कांस्टेबल चिढ़ गया और उसने बीजेपी के खिलाफ बेहद अभद्र भाषा लिखकर कमेंट किया, इस मामले में ग्रुप एडमिन ने  कांस्टेबल को ग्रुप से हटा दिया।

बताते हैं इसपर ग्रुप एडमिन ने समझाया कि यह सोशल ग्रुप है यहां अपनी अभद्र भाषा का उपयोग न करें इस पर कांस्टेबल ने लिखा कि चुनाव आ गया, तो अब कहां गया कोरोना, त्योहार और अन्य कार्यक्रम में कोरोना बढ़ जाता है।

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया 

कांस्टेबल द्वारा किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया मामला ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के पास पहुंच गया। उन्होंने पोस्ट को संज्ञान में लेकर मामले की जांच कराई जिसमें उसकी भूमिका गलत पाई गई। इस पर उसके सस्पेंड ऑर्डर जारी कर दिए जिसमें साफ कहा गया है कि आरक्षक का आचरण कहीं से भी पुलिस नियमों और आचरण जैसा नहीं था। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर