काम का बहाना बनाकर घर से निकलती थी लड़कियां, सेक्स रैकेट में पकड़ी गई तो घर वाले भी रह गए दंग

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 21, 2021 | 10:04 IST

Noida News: नोएडा पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। छापेमारी कर मौके से लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

Greater Noida Police busted a sex racket & arrested 12 women & 11 men from a hotel in Dankaur
घर से काम पर निकली थी लड़कियां, सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं  

मुख्य बातें

  • दिल्ली से सटे नोएडा में एक और सेक्स रैकेट का भांडाफोड़
  • पुलिस ने होटल पर छापा मारकर 12 लड़कियों और 11 लड़कों को किया अरेस्ट
  • पुलिस के मुताबिक, काफी समय से होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक यूपी पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है जो एक होटल से चलाया जा रहा था। पुलिस ने होटल पर छापेमारी करते हुए मौके पर एक दर्जन से अधिकर लड़के- लड़कियों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस को यहां से कई आपत्तिजनक सामाग्री भी मिली है। मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है।

आपत्तिजनक हालत में मिले
पुलिस के मुताबिक ये धंधा एक होटल में बड़े ही शातिर तरीके से चल रहा था। पुलिस को जब इस बारे में सूचना मिली तो उसने छापेमारी का प्लान बनाया। शनिवार को जैसे ही छापेमारी की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई, यहां दर्जनभर से ज्यादा युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले थे। पुलिस ने मौके से 11 पुरुष तथा 12 लड़कियों को अरेस्ट किया।  खबर के मुताबिक लड़कियों को पैसे का लालच देकर ये धंधा कराया जाता था।


परिजन हैरान

पुलिस की छापेमारी में दनकौर गांव की भी कई लड़कियां तथा लड़के पकड़े गए हैं। इसके बाद जब इनके परिजनों को इस बारे में सूचना मिली तो वह भी दंग रह गए। परिजनों ने बताया कि उनके बच्चे घर से काम का बहाना बनाकर निकलते थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वो यहां आकर इस धंधे में लिप्त हो जाते थे। खबर के मुताबिक 2014 से यह होटल चल रहा था। दोपहर के समय जैसे ही पुलिस ने छापा मारा तो कई महिलाएं और लड़कियां पुलिस कोदेखकर भागने लगी जिन्हें महिला कॉन्सटेबल ने अरेस्ट कर लिया। नाम का यह होटल था लेकिन यहां जिस्मफरोशी का धंधा लंबे समय से चल रहा था।

 

स्थानीय पुलिस की मिलीभगत!
डीसीपी राकेश सिंह के मुताबिक इस मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही हैं। आरके सिंह ने बताया कि स्थानीय थाने के चार कॉन्सटेबल, एक हेड कॉन्सटेबल और ड्राइवर को पुलिस लाइन हाजिर कर दिया गया है। होटल के मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। स्थानीय थाना प्रभारी के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए गए हैं। इस सेक्स रैकेट के मामले में कुल 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर