Delhi Crime: दिल्ली में चोरी के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

Youth Battered to Death By Mob in Delhi:दिल्ली के नरेला औद्योगिक इलाके में बृहस्पतिवार सुबह फैक्टरी में चोरी करने के शक में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

 Delhi crime news a Youth battered to death by mob over theft suspicion
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार की सुबह चोरी के शक में भीड़ द्वारा बुरी तरह पीटे जाने से अपराध के एक चौंकाने वाले मामले में एक युवक की मौत (Beaten to Death) हो गयी, मृतक की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर फैक्टरी के दो मजदूरों को हिरासत में ले लिया है, अन्य आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि नरेला में डीएसआईआईडीसी के आई-ब्लॉक में कथित तौर पर कुछ चोरी करने के आरोप में भीड़ द्वारा एक युवक की पिटाई की जा रही है, इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई।

बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखा गया है

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने पीड़ित को पाया जो बेहोशी की स्थिति में शरीर पर कई चोटों के साथ पड़ा हुआ था, जबकि भीड़ तितर-बितर हो गई थी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखा गया है।

CCTV फुटेज की जांच की जा रही है

बाद में एक क्राइम और फोरेंसिक टीम (crime and forensics team) ने निरीक्षण करने के लिए घटनास्थल का दौरा किया। “भारतीय दंड संहिता की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रारंभिक जांच के दौरान, हम दो लोगों की पहचान करने में कामयाब रहे, जो उस भीड़ का हिस्सा थे जिसने पीड़िता की कथित तौर पर पिटाई की थी। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपराध में शामिल अन्य लोगों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं, ”टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में डीसीपी (आउटर-नॉर्थ) राजीव रंजन सिंह के हवाले से कहा गया है।

घटनाओं का क्रम निर्धारित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या मृतक युवक ने वास्तव में कुछ चुराया था।उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर