घर में सो रहा था शख्स, कुछ लोग आए और प्राइवेट पार्ट काट कर भाग गए, हालत नाजूक

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कुछ लोग एक शख्स के घर में घुसे, उसके साथ मारपीट की और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। शख्स लखनऊ में एडमिट है और उसकी हालत नाजूक बताई जा रही है।

crime
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रविवार शाम धारदार हथियारों से लैस अज्ञात अपराधियों ने एक युवक के घर में घुसकर कथित तौर पर उसके गुप्तांग काट दिए। पुलिस के अनुसार, मौरवां थाना क्षेत्र के गौरी गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक घर में जबरन घुसकर एक युवक को बंदी बना लिया और धारदार हथियार से उसके गुप्तांगों को काट दिया।

पीड़ित की पहचान कमलेश के रूप में हुई है। उसका लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है। मौरवां पुलिस स्टेशन ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) शशि शेखर सिंह ने कहा कि हमने अपराधियों का पता लगाने के लिए एक डॉग स्क्वायड लगाया है। हम लोगों से इस कृत्य के पीछे सभी अपराधियों को पकड़ने के लिए पूछताछ कर रहे हैं। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। मौरवां थाने में तैनात एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अभी यह साफ नहीं है कि इस वारदात के पीछे कितने अपराधी थे। हम पीड़ित का बयान नहीं ले पाए हैं। एक बार जब उनका स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा तो हम उसका बयान लेंगे।

जांच के दौरान पता चला है कि कुछ हथियारबंद अपराधी कमलेश के घर में घुस आए थे। हमलावरों ने पहले उसे बेरहमी से पीटा और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना के समय कमलेश बरामदे में सो रहा था। जब कमलेश दर्द में मदद के लिए चिल्लाया तो अंधेरे का फायदा उठाकर उसके हमलावर घटना स्थल से फरार हो गए। परिवार के सदस्यों ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे भाग गए।

पुलिस ने आगे कहा कि कमलेश को उसके परिवार के सदस्यों द्वारा चिकित्सा के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे लखनऊ रेफर कर दिया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर