Trainee Air Hostess:ट्रेनी एयर होस्टेस को इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने बहकाकर किया 'रेप' और 'ब्लैकमेल' 

अहमदाबाद में एक ट्रेनी एयर होस्टेस ने आरोप लगाया कि आरोपी ने जघन्य कृत्य का वीडियो रिकॉर्ड किया और बाद में क्लिप का इस्तेमाल कई बार उसका यौन उत्पीड़न करने के लिए किया।

RAPE
ट्रेनी एयर होस्टेस को स्टूडेंट ने बहकाकर किया रेप व ब्लैकमेल (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद में एक ट्रेनी एयर होस्टेस (Trainee air hostess) को एक युवक ने कथित तौर पर नशा दिया और उसके साथ बलात्कार किया, एयर होस्टेस की मुलाकात एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी आरोपी, जो एक इंजीनियरिंग छात्र (engineering student) है।

उसने जघन्य अपराध को फिल्माया और बाद में वीडियो क्लिप का इस्तेमाल कई बार पीड़िता का यौन उत्पीड़न करने के लिए किया। महिला की पुलिस शिकायत के बाद, अजीत त्रिवेदी के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को अहमदाबाद के वेजलपुर में उसके घर से पकड़ लिया गया।

वेजलपुर इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह करीब सात महीने पहले त्रिवेदी से इंस्टाग्राम पर जुड़ी थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चैट करते हुए दोनों दोस्त बन गए बाद में उन्होंने अपने फोन नंबर का आदान-प्रदान किया और मिलने की योजना बनाई।

...आरोपी अक्सर उसके साथ बलात्कार करता था

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि इस साल अप्रैल में त्रिवेदी ने उसे अपने घर बुलाया, जहां उसने उसे कोल्ड ड्रिंक दिया, "उसने कहा कि वो ये पीने के बाद बेहोश हो गई और आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने अपने सेल फोन पर पूरे कृत्य की शूटिंग की, जिसका इस्तेमाल कर वह बाद में अक्सर उसके साथ बलात्कार करता था" टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया है।


एक अन्य घटना में उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके दोस्त के 21 वर्षीय भाई ने कथित रूप से बलात्कार किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर