Amravati: उमेश कोल्हे हत्याकांड से जुड़ा नया CCTV फुटेज आया सामने, उनपर हमला करते नजर आए आरोपी-Video

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jul 05, 2022 | 16:08 IST

उमेश कोल्हे हत्याकांड से जुड़ा नया CCTV फुटेज सामने आया है, इस वीडियो में हमलावरों के साथ बाइक पर शख्स दिखा,  देखिए कैसे इस घटना को अंजाम दे रहा है।

Umesh Kolhe murder New CCTV footage
उमेश कोल्हे हत्याकांड से जुड़ा नया CCTV Footage  
मुख्य बातें
  • Umesh Kolhe हत्याकांड से जुड़ा नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने
  • जो नया CCTV फुटेज सामने आया है उसमें आरोपी उमेश कोल्हे पर वार करते दिख रहे हैं
  • हत्या के मामले के सात आरोपियों को NIA ने हिरासत में ले लिया है

Umesh Kolhe Murder New CCTV Footage: अमरावती (Amaravati) में उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) हत्याकांड से जुड़ा नया सीसीटीवी  फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है, जिसमें आरोपी उमेश पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं और उनका साथी बाइक पर नजर आ रहा है। 

इस हत्याकांड में जो नया CCTV फुटेज सामने आया है उसमें आरोपी उमेश कोल्हे पर वार करते दिख रहे हैं, वीडियो में आरोपी बाइक से आते हैं और फिर यू टर्न लेते हैं, बताया जा रहा है कि सीसीटीवी उसी इलाके में मौजूद एक बिल्डिंग का है।

गौर हो कि अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के मामले के सात आरोपियों को NIA ने हिरासत में ले लिया इन आरोपियों को सोमवार को अमरावती की एक कोर्ट में पेश किया गया था, बताया जा रहा है कि आरोपियों को आठ जुलाई से पहले एनआईए की मुंबई की कोर्ट के समक्ष पेश किया जा सकता है।

सैकड़ों लोगों ने उमेश कोल्हे को श्रद्धांजलि दी

अमरावती  में उमेश कोल्हे  की हत्या के बाद वहां माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है, वहीं सोमवार को अमरावती के राजकमल चौक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था जिसमें सैकडों की संख्या में लोगों ने पहुंच कर अपनी उमेश कोल्हे को श्रद्धांजलि दी।

केमिस्ट उमेश कोल्हे की 21 जून को नृशंस हत्या कर दी गई

गौर हो कि केमिस्ट उमेश कोल्हे की बीती 21 जून को हत्या कर दी गई थी, उमेश कोल्हे जब अपनी दुकान से घर जा रहे थे तो उन पर हमला किया गया, आरोपियों ने चाकू मारकर बेहद नृशंसता से उनकी हत्या की थी। बताया गया था कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा पैगंबर पर कथित टिप्पणियों का समर्थन करने वाले एक सोशल मीडिया पोस्ट का समर्थन करने को लेकर ये हत्या की गई, इस मामले में मुख्य आरोपी इरफान खान समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उमेश कोल्हे की हत्या में शामिल था 16 साल पुराना करीबी दोस्त यूसूफ

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्याकांड केस में बड़ा खुलासा हुआ है।  उमेश कोल्हे  की हत्या में 16 साल पुराना दोस्त  डॉक्टर यूसुफ खान (Yusuf Khan) भी शामिल था। बता दें की यूसुफ खान अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था।बताया जा रहा है कि किसी को शक ना हो इसलिए यूसुफ खान उमेश के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था।


 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर