Flipkart Big Diwali Sale 2020: फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल आज से शुरू,कई सामानों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

त्योहारी सीजन चल रहा है दिवाली आने वाली है ऐसे में फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल लेकर आया है पहले की ही तरह इस सेल में भी कई उत्पादों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart Diwali Sale 2020
Flipkart Big Diwali Sale 8 नंबर को शुरू होकर 13 नवंबर तक चलेगी 

फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) की घोषणा की है  जो 8 नंबर को शुरू होकर 13 नवंबर तक चलेगी, सेल में ई-कॉमर्स कंपनियां स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है, वहीं  टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप, टैबलेट समेत कई अन्य उत्पादों पर भी तगड़ी छूट मिलेगी।फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल 7 नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है।

त्योहार पर भारतीयों को इंतजार रहता है शॉपिंग का, अब ई कॉमर्स साइटों पर सेल का दौर चल निकला है जिससे उपभोक्ता को खासी सहूलियतें मिल जाती हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल चली थी बाद में दशहरा स्पेशल सेल का भी आयोजन हुआ वहीं अब दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट (Flipkart Big Diwali Sale 2020) लेकर आया है इस सेल में भारी डिस्काउंट मिलने की बात कही जा रही है जिससे उपभोक्ता की खासी बचत होगी।

पिछली सेल की तरह ही इस नई सेल में भी कंपनी स्मार्टफोन्स से लेकर टैबलेट, लैपटॉप, टीवी, फ्रिज वॉशिंग मशीन, फैशन प्रॉडक्ट और किचन अप्लायंसेज समेत अन्य प्रॉडक्ट पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही है, साथ ही कुछ बैंक के ऑफर भी मिल रहे है जिससे डिस्काउंट के बाद भी आपका थोड़ा और पैसा सेव हो सकता है। पेमेंट ऑफर्स के अलावा फ्लिपकार्ट कई अन्य डील्स और ऑफर भी दे रहे हैं, जिनमें प्रोडक्ट एक्सचेंज, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और चुनिंदा प्रोडक्टस पर अतिरिक्त छूट अहम हैं।

स्मार्टफोन पर मिल रही है तगड़ी छूट

Flipkart Big Diwali सेल में सैमसंग, शाओमी, ओप्पो, वीवो समेत अन्य कंपनियों के फोन तगड़ी छूट के साथ मिलेंगे इसके अलावा iPhone,Samsung, Redmi, Vivo आदि स्मार्टफोन कंपनियों के बेहतरीन मॉडल खासी छूट के साथ इस सेल में मिलने जा रहे हैं। स्मार्टफोन्स के अलावा इस सेल में में स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, हेडफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी अच्छी डील पेश की जाएगी।

TV और एप्लायंसेज लेने का है अच्छा मौका

बताया जा रहा है कि इस सेल में टीवी, फ्रिज, एसी और वॉशिंग मशीन जैसे अप्लायंसेज पर 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट कंपनी देगी,वहीं वॉशिंग मशीन और अन्य एप्लायंसेज पर खासी छूट मिलने की बात कही जा रही है, इसके अलावा कपड़ों और जूतों पर 50-80 पर्सेंट तक की छूट होगी.

रोज 12 बजे, 8 बजे और 4 बजे धमाका डील्स 

ब्यूटी, फूड, टॉय और बेबी केयर प्रॉडक्ट्स 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदे जा सकेंगे इसके अलावा फ्लिपकार्ट दिवाली सेल के दौरान डेली 12 बजे, 8 बजे और 4 बजे धमाका डील्स मिलेगी, जिसमें मोबाइल और टीवी समेत अन्य प्रॉडक्ट पर नई डील्स होगी, ऐसे ही ‘महा प्राइस ड्रॉप’ ऑफर भी मिलेगा, जिसमें भी खासी अतिरिक्त छूट मिलेगी। 

पिछली सेल में 29,000 करोड़ रुपये का सामान बेचा 

गौरतलब है कि ई-कॉमर्स कंपनियों ने 15 से 21 अक्टूबर के बीच अपनी त्योहारी सेल के पहले हफ्ते में 4.1 अरब डॉलर यानी करीब 29,000 करोड़ रुपये का सामान बेचा है। यह पिछले साल के मुकाबले 55 प्रतिशत अधिक है। बाजार आंकड़े जुटाने वाली कंपनी रेडसीर ने एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी।पिछले साल कंपनियों ने अपनी त्योहारी सेल के दौरान पहले हफ्ते में 2.7 अरब डॉलर का सामान बेचा था। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनियों की कुल त्योहारी बिक्री में स्मार्टफोन की हिस्सेदारी सबसे अधिक यानी 47 प्रतिशत रही।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर