इंडिगो के बाद एयर इंडिया ने दिया तोहफा, फ्री में मिल रही है यह सुविधा

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated Jan 11, 2022 | 11:39 IST

एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए बड़ा एलान किया है। कंपनी ने 31 मार्च तक यात्रा की तारीख और उड़ान की संख्या में एक बार मुफ्त में बदलाव करने की सुविधा दी है।

Air India offering One Free Change of date or flight number for domestic tickets
इंडिगो के बाद एयर इंडिया ने दिया तोहफा, फ्री में मिल रही है यह सुविधा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एयरलाइन कंपनियां यात्रियों को राहत दे रही है।
  • एयर इडिया ने हवाई यात्रियों को बड़ी राहत दी है।
  • कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए पहले इंडिगो ने बड़ा एलान किया था।

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस महामारी के मामलों (Covid Cases In India) में वृद्धि हो रही है। इसके मद्देनजर घरेलू एयरलाइन कंपनी इंडिगो (IndiGo) के बाद अब एयर इंडिया (Air India) ने भी बड़ा एलान किया है। एयर इंडिया ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए 31 मार्च तक यात्रा की तारीख और उड़ान की संख्या में एक बार मुफ्त में बदलाव (One Free Change) करने की सुविधा दी है।

कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी
एक ट्वीट में एयर इंडिया ने कहा कि, '#FlyAI: कोविड मामलों में वृद्धि के कारण हाल की अनिश्चितताओं को देखते हुए, एयर इंडिया 
31 मार्च 2022 को या उससे पहले कंफर्म्ड ट्रैवल के साथ सभी घरेलू टिकटों के लिए तारीख या उड़ान संख्या में एक बार मुफ्त बदलाव की पेशकश कर रही है।'

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इंडिगो कैंसिल करेगी 20 फीसदी उडानें

रविवार को इंडिगो ने किया था एलान
जैसा कि देश भर में COVID-19 मामलों में वृद्धि जारी है, देश में विमानन क्षेत्र दबाव में है। इंडिगो एयरलाइंस ने भी रविवार को कहा था कि उसके वर्तमान शेड्यूल ऑपरेशन की लगभग 20 फीसदी उड़ानों को रद्द किया जाएगा। इंडिगो ने आगे कहा कि उसने परिवर्तन शुल्क माफ कर दिया है क्योंकि कई लोग अपनी यात्रा योजनाओं में बदलाव कर रहे हैं।

बड़ा फैसला: विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए 7 दिनों तक होम क्वारंटीन जरूरी

अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए सात दिनों का होम क्वारंटीन अनिवार्य
कोविड​​​​-19 मामलों में वृद्धि के बीच, केंद्र सरकार ने शुक्रवार को देश में सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए सात-दिवसीय अनिवार्य होम क्वारंटीन की घोषणा की थी। देश में सभी अंतरराष्ट्रीय आगमन को 11 जनवरी यानी आज से अगले आदेश तक इस आदेश का पालन करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर