Pakistan: नेशनल असेंबली के सदस्य आमिर लियाकत का कराची में निधन, तीन शादी और तलाक को लेकर आए थे चर्चा में

Pakistan: पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सदस्य आमिर लियाकत का 49 साल की उम्र में गुरुवार को कराची में निधन हो गया। आमिर लियाकत तीन शादी और तलाक को लेकर चर्चा में आए थे।

Pakistan member of National Assembly Aamir Liaquat passes away in Karachi
पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सदस्य आमिर लियाकत का कराची में निधन।   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सदस्य आमिर लियाकत का कराची में निधन
  • तीन शादी और तलाक को लेकर आमिर लियाकत आए थे चर्चा में
  • आमिर लियाकत ने कई सालों तक मीडिया इंडस्ट्री में भी किया काम

Pakistan: पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सदस्य और प्रसिद्ध टेलीविजन शो होस्ट आमिर लियाकत का गुरुवार को कराची में निधन हो गया। आमिर लियाकत 49 साल के थे। उनकी तीन बार शादी हुई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि लियाकत की हालत तड़के बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आगा खान विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि शुरुआती रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी नहीं दिखाई गई है। हालांकि राजनेता का पोस्टमार्टम जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में किया जाएगा। आमिर लियाकत तीन शादी और तलाक को लेकर चर्चा में आए थे।

49 साल की उम्र में आमिर लियाकत का कराची में निधन

Marriage in Pakistan: पाकिस्तान में रात 10 बजे के बाद नहीं होगी 'शादी', सरकार का बड़ा फैसला, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

इस बीच नेशनल असेंबली के अध्यक्ष राजा परवेज अशरफ ने नेशनल असेंबली के सदस्य आमिर लियाकत की मौत की खबर मिलने के बाद सत्र को शुक्रवार शाम 5 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे और उस साल के अंत में हुए आम चुनावों में कराची से नेशनल असेंबली के सदस्य के रूप में चुने गए थे। बाद में उनका पार्टी से नाता टूट गया था।

कई सालों तक मीडिया इंडस्ट्री में भी किया काम

वह पहले मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के एक प्रमुख नेता थे और अगस्त 2016 में पार्टी से अलग हो गए थे। वह ये कहते हुए अलग हुए कि वह राजनीति छोड़ देंगे। आमिर लियाकत ने कई सालों तक मीडिया इंडस्ट्री में भी काम किया था। साल 2001 में वह जियो टीवी में शामिल हो गए, जहां उन्होंने आलिम ऑनलाइन की मेजबानी की। पिछले कुछ सालों में आमिर लियाकत ने जियो टीवी और बोल न्यूज दोनों पर रमजान प्रसारण की मेजबानी की थी। आखिरी शो जिसे उन्होंने होस्ट किया, वह आमिर लियाकत के साथ बोल हाउस था।

इमरान खान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के फिर से चुने गए अध्यक्ष, शाह महमूद कुरैशी बने उपाध्यक्ष

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर