स्टेज पर दूल्हे ने जड़ा दुल्हन को जोरदार थप्पड़, गुस्से में दुल्हन ने रचा ली वहां आए दूसरे शख्स से शादी

तमिलनाडु में एक अजब मामला सामने आया है जहां एक दूल्हे ने दुल्हन को स्टेज पर थप्पड़ मारा तो दुल्हन बुरी तरह गुस्सा हो गई और उसने किसी और से शादी कर ली।

The groom slaps the bride on the stage, in anger, the bride marries another person who came there
दूल्हे ने जड़ा वधू को थप्पड़, दुल्हन ने कर ली दूसरे से शादी 
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु में सात फेरों से पहले ही दुल्हन ने तोड़ी शादी
  • दूल्हे ने गुस्से में स्टेज पर मारा था थप्पड़, दुल्हन ने किसी और को चुन लिया जीवनसाथी
  • दुल्हन के डांस करने के नाराज हुआ था दूल्हा

चेन्नई: आपने शादी ब्याह में कई तरह के किस्से सुने होंगे या देखे होंगे, लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आपको भी हैरानी होगी। मामला तमिलनाडु का है जहां शादी समारोह के दौरान डांस के दौरान एक दूल्हे ने दुल्हन को जोरदार थप्पड़ रसीद दिया। इसके बाद जो हुआ उसकी शायद दूल्हे ने भी कल्पना नहीं की होगी। दुल्हन ने गुस्से में शादी से इंकार करते हुए किसी शादी में आए किसी और शख्स के साथ ब्याह रचा लिया।

दूल्हे ने मारा दुल्हन को थप्पड़

खबर के मुताबिक, घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के पनरुती की है। यहां दूल्हा और दुल्हन जब स्टेज पर थे तो उसी दौरान दूल्हन का  भाई वहां आ गया और दोनों नाचने लगे। इसी बात को लेकर वहां मौजूद दूल्हे को गुस्सा आ गया और उसने बारातियों और घरातियों के सामने ही दुल्हन को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दुल्हन को गुस्सा आ गया और उसने निर्णय लिया कि वह अब किसी भी हालत में शख्स से शादी नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें: OMG: प्रेग्नेंट हुई दुल्हन तो भाग गया दूल्हा, फिर घरवालों ने इस कारण चाकू से करा दी शादी

दूसरे शख्स से की शादी

इसके बाद दुल्हन ने फैसला लिया कि वह शादी में आए किसी और शख्स के साथ शादी करेगी। बाद में दुल्हन ने एक युवक को पसंद कर लिया और एक अलग वेन्यू में जाकर दोनों ने शादी कर ली। इस दौरान दोनों परिवार वालों की सहमति भी ली गई तब जाकर दूसरे शख्स के साथ शादी की गई। इस मामला यहां सुर्खियों में बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: सज-धज कर बुलेट पर निकली दुल्हन, स्वैग देखकर हैरान रह गए लोग

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर