Video: अचानक बीच सड़क आ धमका विशालकाय अजगर, अटक गई लोगों की सांसें

Snake Viral Video: वायरल वीडियो केरल के कोच्चि का है। बताया जा रहा है कि सीपोर्ट-एयरपोर्ट रोड पर अचानक एक विशाल अजगर (Snake Video) पहुंच गया। सांप को देखते ही गाड़ियां रुक गईं। लोग काफी घबरा भी गए, क्योंकि सांप काफी बड़ा था।

Snake Video Giant Python Cross Road in Kochi Viral Video
दिल दहलाने वाला था मंजर...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • केरल से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • भीड़भाड़ वाली सड़क पर आ पहुंचा विशालकाय अजगर
  • सांप को देखकर डर गए लोग

Snake Viral Video: जानवरों का ठिकाना वैसे तो जंगल होता है। लेकिन, आज कल रिहायशी इलाकों में भी काफी जानवर भटकते रहते हैं। कई बार तो कुछ जानवर इस तरह 'आतंक' मचाते हैं, जिससे लोग भयभीत हो जाते हैं। इतना ही नहीं कई बार सड़क पर ही जानवर अपना अड्डा जमा देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय अजगर (Python Video) अचानक भीड़भाड़ वाली सड़क पर आ धमका। सांप को देखकर एक पल के लिए लोगों की सांसें अटक गई।  

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो केरल के कोच्चि का है। बताया जा रहा है कि सीपोर्ट-एयरपोर्ट रोड पर अचानक एक विशाल अजगर (Snake Video) पहुंच गया। सांप को देखते ही गाड़ियां रुक गईं। लोग काफी घबरा भी गए, क्योंकि सांप काफी बड़ा था। लोग उसे हटाने की भी कोशिश कर रहे थे, लेकिन डर के कारण कोई भी पास नहीं जा रहा था। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं, सांप धीरे-धीरे रोड क्रॉस करने में लगा था। भीड़ देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सांप को लेकर लोगों में किस तरह का खौफ होगा। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - दुनिया का सबसे अनोखा शादी का कार्ड! क्रिएटिविटी देखकर मेहमानों का चकराया दिमाग

दिल दहलाने वाला था मंजर

कुछ समय बाद सांप वापस जंगल में चला जाता है। लेकिन, लोगों ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया। अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को राजेश अब्राहम ने शेयर किया है। इस खतरनाक वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, वहीं कुछ का कहना है कि मामला खतरनाक हो सकता है। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर