Realme Narzo 50 5G सीरीज के फोन्स यूथ के लिए हैं खास: माधव सेठ

हाल ही में भारत में जनवरी 2022 में नारजो सीरीज के संचयी शिपमेंट के 10 मिलियन को पार करने वाले ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड रियलमी ने युवा गेमर और उच्च प्रदर्शन वाले स्मार्टफोन चाहने वालों की जरूरतों को पूरा करने के लिए नारजो सीरीज के तहत सबसे किफायती स्मार्टफोन पेश किए हैं।

Realme Narzo 50 Pro 5G
Photo Credit- Realme 

हाल ही में भारत में जनवरी 2022 में नारजो सीरीज के संचयी शिपमेंट के 10 मिलियन को पार करने वाले ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड रियलमी ने युवा गेमर और उच्च प्रदर्शन वाले स्मार्टफोन चाहने वालों की जरूरतों को पूरा करने के लिए नारजो सीरीज के तहत सबसे किफायती स्मार्टफोन पेश किए हैं। कंपनी के शीर्ष अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने सबसे पहले 2020 में नारजो सीरीज को नारजो 10 सीरीज के लॉन्च के साथ पेश किया था।

रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के अध्यक्ष और रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ, ने आईएएनएस से कहा, "पिछले दो वर्षो में हमने जो देखा है, वह यह है कि उपभोक्ताओं की खरीदारी जिस तरह विकसित हुई है उसी तरह जरूरतें भी विकसित हुई हैं। उनकी जरूरतों के अनुसार स्मार्टफोन अब हमारे प्रत्येक जीवन में विशिष्ट उद्देश्यों की पूर्ति करते हैं। गेमिंग समुदाय के बढ़ने के साथ, नारजो श्रृंखला ने भारी स्वीकृति और मान्यता देखी है। इसके शक्तिशाली प्रोसेसर और अद्वितीय प्रदर्शन के लिए धन्यवाद।"

कंपनी ने नारजो 50 5जी सीरीज को दो स्मार्टफोन्स- नारजो 50 5जी और नारजो 50 प्रो 5जी के साथ पेश किया है।

शेठ ने कहा, "नारजो 50 प्रो 5जी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5जी प्रोसेसर द्वारा संचालित है। अपने सेगमेंट में सबसे तेज और मीडियाटेक डाइमेंशन 920 के साथ आने वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन है। मेरा मानना है कि इसे यूजर्स की एक बड़ी सफलता के साथ अन्य सेगमेंट की विशेषताओं के साथ जोड़ा गया है।"

नारजो 50 प्रो 5जी सबसे शक्तिशाली 5जी गेमिंग मिड-रेंजर है और सेगमेंट में सबसे तेज 5जी प्रोसेसर, मीडियाटेक डाइमेंशन 920 5जी है और यह 6.4 इंच की स्क्रीन और 90 हट्र्ज एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है।

इसमें हार्ट रेट का पता लगाने के साथ एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह एक 33 वॉट डार्ट चार्ज द्वारा समर्थित 5000 एमएएच की विशाल बैटरी द्वारा संचालित है, जिससे उपयोगकर्ता केवल 31 मिनट में स्मार्टफोन को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं।

शेठ ने कहा, "48 एमपी ट्रिपल कैमरा और एक इंडस्ट्री-लीडिंग वेपोर चैंबर कूलिंग सिस्टम के साथ, नारजो 50 प्रो 5जी अपने सेगमेंट में एक आशाजनक प्रोडक्ट बन गया है।"

रियल नारजो डिवाइस प्रदर्शन-चालित हैं, जिसमें प्रत्येक मूल्य खंड में सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर और प्रदर्शन की विशेषता है। इसे 'युवाओं के लिए शक्ति' के रूप में माना जाता है।

शेठ ने आईएएनएस से कहा, "इसके अलावा, हमारी नारजो सीरीज हमारे 'पॉवर मीट्स स्टाइल' के लाभ को अगले स्तर तक ले जाती है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ गेमिंग प्रोसेसर, फास्ट चार्जिग और एक बड़ी बैटरी है और यह युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतर अनुभव सुनिश्चित करता है।"

नारजो 50 5जी की बात करें, तो यह एक स्लिक 5जी गेमिंग निंजा है जो नए-जेन मीडियाटेक डाइमेंशन 810 5जी प्रोसेसर के साथ आता है, इससे यूजर 5जी के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन का अनुभव कर सकते हैं।

यह एक विशाल 5000 एमएएच बैटरी और एक शक्तिशाली 33 वाट डार्ट चार्ज के साथ आता है, जो एक स्मार्ट 5जी पॉवर सेविंग मोड के साथ आता है। यह यूजर के उपयोग सिनेरियो के अनुसार आसपास के सिग्नल वातावरण को समझदारी से महसूस करता है और 4जी और 5जी के बीच स्विच करता है, जिससे फोन के लिए 30 प्रतिशत बिजली की खपत कम हो जाती है।

रियलमी के एक्जीक्यूटिव ने कहा, "इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इस तरह की खूबियों से भरपूर होने के बावजूद यह फोन स्लीक, 8.1 मिमी थिन बॉडी में आता है और केवलर स्पीड टेक्सचर डिजाइन को अपनाता है।"

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर