पीएम नरेंद्र मोदी ने वादा निभाकर सिंधू को खिलाई आइसक्रीम, ओलंपिक सुपरस्‍टार्स से की बातचीत

PM Modi to Olympic superstars: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपिक में हिस्‍सा लेने वाले एथलीट्स से बातचीत की। पीएम मोदी ने अपना वादा निभाया और पीवी सिंधू के साथ आइसक्रीम भी खाई।

narendra modi with pv sindhu
नरेंद्र मोदी और पीवी सिंधू 

मुख्य बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपिक स्‍टार्स से बातचीत की
  • नरेंद्र मोदी ने वादा निभाकर पीवी सिंधू को आइसक्रीम खिलाई
  • दुती चंद ने पीएम से कहा कि आपने खेलों को खूब बढ़ावा दिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्‍यो ओलंपिक में हिस्‍सा लेने वाले एथलीट्स से मुलाकात की। पीएम मोदी ने अपना वादा निभाते हुए बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधू को आइसक्रीम खिलाई। पीसी सिंधू साथ ही बताया कि उन्‍हें वाइजैग में जमीन मिली है, लेकिन वह अभी खेल रही हैं और संन्‍यास के बाद ही बैडमिंटन एकेडमी के बारे में सोच रही हैं।

इसके अलावा दुती चंद ने पीएम से बातचीत में कहा कि उन्‍होंने राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर कई मेडल जीते, लेकिन ओलंपिक मेडल जीतने का सपना पूरा करना है। दुती चंद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आपने खेलों को काफी बढ़ावा दिया। दुती चंद ने कहा कि रियो ओलंपिक से पहले इतना खिलाड़‍ियों पर ध्‍यान नहीं दिया जाता था, लेकिन अब चीजें पूरी तरह बदल गई हैं।

वहीं पीएम मोदी से मिलकर मुक्‍केबाज एमसी मैरीकॉम भावुक हो गईं। एमसी मैरीकॉम की बाउट विवादास्‍पद रही थी, जिसके कारण वह मेडल की दौड़ से बाहर हो गईं थीं। पीएम मोदी ने फिर मुक्‍केबाज एमसी मैरीकॉम को समझाया। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्‍य एथलीट्स से बातचीत की, जिसके अंश आप देख सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्‍य एथलीट्स से बातचीत की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर