'महिला के लिए ऐसे शब्द नहीं कहने चाहिए', सिद्धार्थ ने कमेंट पर माफी मांगी तो साइना नेहवाल ने यूं किया रिएक्ट

Saina Nehwal’s reaction on Siddharth’s apology: एक्टर सिद्धार्थ के विवादित कमेंट पर माफी मांगने के बाद बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने रिएक्ट किया है।

Saina Nehwal on Siddharth apology
साइना नेहवाल और सिद्धार्थ 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ ने साइना को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया था
  • इसके बाद सिद्धार्थ ने विवादित कमेंट पर माफी मांग ली
  • साइना ने सिद्धार्थ के माफी मांगने पर प्रतिक्रिया दी है

'रंग दे बसंती' फेम एक्टर सिद्धार्थ ने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लेकर किए आपत्तिजनक कमेंट पर माफी मांग ली है। उन्होंने एक लंबा चौड़ी पोस्ट लिखकर कहा कि वह अपने खराब जोक लिए माफी मांगते हैं। वहीं, साइना ने अब सिद्धार्थ के माफी मांगने पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कि एक्टर को महिला के लिए उस तरह के शब्द नहीं कहने चाहिए थे। साइना ने कुछ दिन पहले पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के साथ हुई सुरक्षा को लेकर ट्विटर पर चिंता जताई थी। साइना के इस ट्वीट पर सिद्धार्थ ने कहा, 'दुनिया की छोटी ***** चैंपियन ... ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।' 

साइना ने सिद्धार्थ के माफी मांगने पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए टाइम्स नाउ से कहा, 'अच्छा हुआ कि उन्होंने माफी मांग ली। एक महिला के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। ट्विटर पर खुद को ट्रेंड करते देख मैं हैरान रह गई थी। मेरी उनके साथ कभी बातचीत नहीं हुई और मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि भगवान उनका भला करे।' बता दें कि सिद्धार्थ के कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी नाराजगी का इजाहर किया था। लोगों ने कहा कि सिद्धार्थ को साइना की बात से असहमति जताने का अधिकार है लेकिन बेहूद कमेंट करने का नहीं। 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ के विवादित कमेंट पर भड़के साइना के पिता, बोले- उसने देश के लिए क्या किया है

सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना के बाद सिद्धार्थ ने कहा था कि उनका इरादा अपमान करने का नहीं था। दूसीर ओर, उन्होंने माफी वाले पोस्ट में लिखा कहा, 'प्रिय साइना, मैं अपने खराब जोक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था। मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन मैं किसी भी स्थिति में अपने स्वर और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।' 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ के कमेंट पर विवाद बढ़ने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के लिए लिखा था। इसके अलावा रेखा ने ‘ट्विटर इंडिया’ के स्थानीय शिकायत अधिकारी को पत्र लिखकर सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तत्काल ब्लॉक करने की मांग की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर