Neeraj Chopra:'टाइम्स नाउ नवभारत' से खास बातचीत में गोल्ड मेडल विजेता एथलीट नीरज चोपड़ा ने कही ये बड़ी बात

Neeraj Chopra talk with Times Now Navbharat:नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतकर भारत का मान बढ़ाया, देश वापसी पर नीरज ने "टाइम्स नाउ चैनल" से खास बातचीत की।

In a special conversation with Times Now Navbharat Chanel Neeraj Chopra said that it feels great to win gold medal
नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में Gold मेडल जीतकर इतिहास रच दिया 

नई दिल्ली: एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रच दिया था नीरज ने शनिवार को जैवलीन थ्रो ( भाला फेंक) में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। एथलेटिक्स में पिछले 100 वर्षों से अधिक समय में भारत का यह पहला ओलंपिक मेडल है उन्होंने अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर भाला फेंककर कामयाबी हासिल की, इस कामयाबी के बाद टीम की स्वदेश वापसी हुई है।

टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक और यादगार प्रदर्शन करने के बाद आज भारतीय एथलीट दिल्ली पहुंचे हैं, दिल्ली एयरपोर्ट पर पदक विजेताओं का शानदार स्वागत किया गया। स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का भव्य स्वागत किया गया। 

स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने एयरपोर्ट पर टाइम्स नाउ नवभारत चैनल (Times Now Navbharat) न्यूज चैनल से "एक्सक्लूसिव बातचीत" में अपनी खुशी जाहिर की और सवालों के जवाब भी दिए।

गौर हो कि नीरज चोपड़ा देश के लिए व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। नीरज से पहले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने 2008 बीजिंग ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। 

बजरंग पूनिया, दीपक पुनिया, लवलीना बोरगोहेन, रवि दहिया का भी स्वागत

वहीं एयरपोर्ट पर पहलवान बजरंग पूनिया, दीपक पुनिया, लवलीना बोरगोहेन, रवि दहिया का भी स्वागत किया गया टोक्यो से वतन लौटने वालों में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, कांस्य पदक विजेता बजरंग पूनिया, रवि दहिया, पुरुष हॉकी टीम के अलावा कई अन्य खिलाड़ी शामिल हैं पदक विजेता एयरपोर्ट से दिल्ली स्थित अशोका होटल जाएंगे, जहां उन्हें एक कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से रूबरू होंगे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर