Shraddha Kapoor No Makeup Look: श्रद्धा कपूर की तरह आप भी ऐसे पाएं नो मेकअप लुक

Shraddha Kapoor No Makeup Look: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की तरह फ्लोलेस स्किन और नो मेकअप लुक के लिए आप उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं और किसी भी मौके पर या फिर घर पर रहकर भी नो मेकअप लुक से खूबसूरत दिख सकती हैं। 

Shraddha Kapoor No Makeup Look
Shraddha Kapoor No Makeup Look 
मुख्य बातें
  • नो मेकअप लुक लिए मेकअप से पहले लगाएं मॉइश्चराइजर
  • इवन टोन के लिए इस्तेमाल करें बीबी क्रीम
  • लिप्स के लिए चुनें लाइट पिंक लिप बाम

Shraddha Kapoor No Makeup Look: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। श्रद्धा अक्सर नो मेकअप लुक में ही नजर आती हैं या फिर मिनिमल मेकअप में। पिछले कुछ टाइम से लड़कियों में नो मेकअप लुक का चलन बढ़ा है। इसके लिए लड़किया तरह-तरह के प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं, लेकिन अगर आप नो मेकअप लुक में भी श्रद्धा की तरह खूबसूरत और स्टनिंग दिखना चाहती हैं, तो प्रोडक्ट खरीदते वक्त और मेकअप करते वक्त कुछ टिप्स कको फॉलो कर सकती हैं, जिनसे आपकी ब्यूटी नो मेकअप लुक में भी बहुत निखर कर आएगी। तो चलिए जानते हैं इन टिप्स के बारे में-

नो मेकअप लुक के लिए मेकअप किट में शामिल करें ये प्रोडक्ट्स

  •  लाइट मॉइश्चराइजर
  •  बीबी क्रीम या लाइट फाउंडेशन
  •  कंसीलर
  •  काजल
  •  लिप टिंट
  • मस्कारा

Also Read: Oily Skin Care: बदलते मौसम में इस तरह से रखें त्वचा का ख्याल, कभी नहीं होगी स्किन ऑयली

नो मेकअप लुक में इस्तेमाल करें मॉइश्चराइजर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नो मेकअप लुक के लिए सबसे पहले स्किन को लाइट मॉइश्चराइजर लगाकर माइश्चराइज करती हैं, ताकि स्किन को हाइड्रेट रखा जा सके, साथ ही स्किन की नमी का भी बनाया रखा जा सके। 

बीबी क्रीम या लाइट फाउंडेशन

यदि आप श्रद्धा कपूर की तरह फ्लोलेस दिखना चाहती हैं, तो इसके लिए बीबी क्रीम या लाइट फाउंडेशन अच्छा रहता है, इससे स्किन क्लियर और इवन टोन लगती है।

कंसीलर का इस्तेमाल

चेहरे के दाग-धब्बों को हटाने के लिए आप कंसीलर का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे स्किन इवन टोन और फ्लोलेस भी दिखती है।

काजल का इस्तेमाल

जिन लड़कियों की स्किन श्रद्धा की तरह काफी फेयर है, उनके लिए आंखों को हाइलाइट करने के लिए काजल लगाना बहुत जरूरी होता है। अन्यथा फेयर स्किन में आंखें हाइलाइट नहीं हो पाती हैं। ऐसे में आप काजल का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। 

Also Read: Ghee For Hair: बालों को चमकदार व घना बनाने के लिए लगाएं घी, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

लिप बाम

नो मेकअप लुक के लिए कोई डार्क लिपस्टिक न लगाते हुए कोई लाइट कलर का लिप बाम लगाना बेहतर होता है। इससे लिप्स नेचुरली पिंक लगते हैं।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है.)

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर