बॉलीवुड हीरोइनों को भी फिटनेस में मात देती हैं Samantha Akkineni, जानें उनके हेल्‍थ और ब्‍यूटी सीक्रेट्स

Samantha Akkineni fitness secrets: साउथ फिल्म की पॉपुलर अदाकारा सामंथा अक्किनेनी अपने फैशन और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए नियमित एक्‍सरसाइज करती हैं।

Samantha Akkineni, Samantha Akkineni fitness, South Actress
Samantha Akkineni south actress  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सामंथा अपने ब्रेकफास्‍ट का सबसे ज्‍यादा रखती हैं ध्‍यान
  • खुद को हाइड्रेट रखने के लिए वह काफी पानी पीती हैं
  • सामंथा ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिल जीते हैं

Samantha Akkineni Fitness Secrets: सामंथा अक्किनेनी साउथ फिल्म की बेहद पॉपुलर अदाकारा है। उन्‍होंने मजिली, ये माया चेसावे, मर्सल जैसी फिल्मों में सराहनीय प्रदर्शन करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इतना ही नहीं सामंथा फिटनेस के मामले में भी आगे हैं। वह बॉलीवुड हीरोइनों को भी इसमें टक्‍कर देती हैं। समांथा अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सामांथा टॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस को अपनी फिटनेस रूटीन के बारे में जानकारी मिलती है। आज हम आपके लिए लाए हैं उनके फिटनेस और ब्‍यूटी सीक्रेट्स के बारे में बताएंगे,जिनसे आप भी खुद को चुस्‍त दुरुस्‍त रखने की प्रेरणा ले सकते हैं। 

samantha

1.सामंथा ने एक इंटरव्‍यू में अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जिम जाने से पहले वह काफी एनर्जी बर्न करती हैं।

2.उसके बाद वह अपना प्रोटीन शेक पीती हैं जो कि पूरी तरह से शाकाहारी होता है। इससे उन्‍हें तुरंत एनर्जी मिलती है। 

3.एक्ट्रेस का मानना है कि पानी पीना सबसे जरूरी है क्योंकि यह आपको हाइड्रेट रखता है। इससे उनकी त्‍वचा भी ग्‍लोइंग दिखती है। 

4.वह अपने दैनिक आहार में नाश्ते के लिए, अंडे लेत हैं। इसके अलावा एवोकाडो खाती हैं। दोपहर के भोजन में वह मछली या भारतीय सब्जियां खाती हैं। सामंथा चावल नहीं खाती हैं। रात के लिए वह बहुत हल्‍का खाना खाती हैं।

samantha

5.अभिनेत्री अक्सर अलग अलग एक्‍सरसाइज और योग का अभ्यास करती हैं। वह सिलंबम नामक एक भारतीय मार्शल आर्ट फॉर्म का अभ्यास भी करती हैं।

6.आमतौर पर वह जिम जाती हैं, लेकिन ऐसा न करने पर वह जॉगिंग के लिए जाती हैं। इससे उनकी कैलोरी बर्न होती है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर