Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने किया हमला, सब इंस्पेक्टर को लगीं गोलियां

Terror Attack in Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस दल पर हुए आतंकी हमले में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर घायल हुआ। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया है।

Terrorist attack Police party in Khanyar Srinagar, 1 cop injured
J&K: श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने किया हमला (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में फिर से हुआ आतंकी हमला
  • पुलिस दल को निशाना बनाकर आतंकियों ने बरसाई गोलियां
  • हमले में पुलिस सब इंस्पेक्टर को लगी तीन गोलियां, अस्पताल में भर्ती

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकी हमला हुआ है। हमला श्रीनगर के खानयार इलाके में हुई इस आतंकी हमले में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को तीन गोलियां लगी है जिन्हें गंभीर हालत में श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। आतंकी हमले के बाद एसओजी की टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है और आतंकियों की तलाश जारी है।

पुलिस सब इंस्पेक्टर घायल

खबर के मुताबिक आतंकियों ने पुलिस दल को निशाना बनाकर यह हमला किया था। अधिकारियों के मुताबिक,‘करीब एक बजकर 35 मिनट के आसपास आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी की, जिसमें खानयार पुलिस थाने के परिवीक्षाधीन (प्रोबेशनरी) उप निरीक्षक अर्शद अहमद घायल हो गए।’अधिकारियों ने बताया कि घायल अधिकारी को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

राजौरी में तलाशी अभियान

आपको बता दें कि आज ही सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से आतंकवादियों की संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने के बाद राजौरी जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया है। अब तक संदिग्ध आतंकवादियों से सामना नहीं हुआ है। अधिकारियों के अनुसार रविवार तड़के मांजाकोट में बरोटे गली के वन इलाके में और थानामंडी के हिस्सों में पुलिस तथा सेना ने संयुक्त अभियान शुरू किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर