UP Chunav के लिए शिवसेना का बड़ा ऐलान, सभी 403 सीटों पर खड़ा करेगी अपने उम्मीदवार

Shiv sena in UP Chunav 2022: शिवसेना ने ऐलान किया है कि वह 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी।

Shiv Sena To Contest All 403 Seats In Uttar Pradesh Assembly election 2022
UP Election: सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में दम दिखाएगी शिवसेना
  • शिवसेना ने यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान
  • शिवसेना ने यूपी सरकार की तुलना जंगलराज से की

मुंबई: अगले साल यूपी में होने वाले विधान सभा चुनावों (UP Election 2022) के लिए शिवसेना ने भी कमर कस ली है। शिवसेना ने यूपी  की सभी 403 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ने (Shiv Sena Contest UP Election) का ऐलान किया है। बीजेपी से केंद्र और महाराष्ट्र में 25 साल पुराना गठबंधन टूटने के बाद ये पहली बार है जब यूपी में शिवसेना अपने दम पर विधान सभा की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। शिवसेना की यूपी कार्यकारिणी की बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है।

योगी के कार्यकाल को कहा जंगलराज

बैठक के बाद जारी बयान में यूपी में योगी सरकार के कार्यकाल को जंगलराज  करार देते हुए शिवसेना ने कहा कि वो सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारकर बीजेपी को करारा सबक सिखाएगी। शिवसेना ने साथ ही आरोप लगाया है कि बीजेपी की पिछले साढ़े चार सालों की सरकार में यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है यहां तक की प्रदेश में बहन बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं। इतना ही नहीं शिवसेना ने यूपी सरकार पर आरोप लगाया है कि यूपी में ब्राह्मणों के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।

सीएम उद्धव ठाकरे को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

शिवसेना ने आरोप लगाया कि कोविड में लाशों को जलाने का साधन तक मुहैया नहीं करवाया गया। पार्टी ने सभी विधान सभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने की बात कही है। शिवसेना का दावा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद यूपी के स्कूलों में फीस में 15 की कटौती सरकार ने नहीं की। शिवसेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनाव और संगठन की रिपोर्ट सौंपी जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर