NCB के लॉकअप में गुजरी रिया चक्रवर्ती की रात, आज जाएंगी भायकुला जेल, क्या मिलेगी बेल?

Rhea Chakraborty to be taken to Byculla jail: रिया चक्रवर्ती को आज बायकुला जेल शिफ्ट किया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग तस्करी मं संलिप्तता के आरोपों पर उन्हें गिरफ्तार किया है।

Rhea Chakraborty to be taken to Byculla jail today lawyer to file bail plea in Sessions Court
ड्रग तस्करी मामले में रिया की हुई है गिरफ्तारी। 

मुख्य बातें

  • एनसीबी का कहना है कि 'ड्रग मंडली' की सक्रिय सदस्य हैं रिया
  • एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग खरीदने की बात कबूली है
  • मजिस्ट्रेट ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है

मुंबई : ड्रग रैकेट मामले में गिरफ्तार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के लॉकअप में गुजरी। एनसीबी ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। चूंकि अदालत का फैसला रात के समय आया इसलिए रिया की पहली रात एनसीबी के लॉकअप रूम में बीती। एनसीबी आज रिया को भायकुला जेल में शिफ्ट करेगी। वहीं, मामले में पहले से गिरफ्तार रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की रिमांड आज समाप्त हो रही है।

आज खत्म होगी शौविक की रिमांड 
एनसीबी ने कहा है कि वह शौविक की रिमांड बढ़ाना नहीं चाहता है। ऐसे में शौविक की पुलिस रिमांड यदि नहीं बढ़ती है तो उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। न्यायिक हिरासत में जाने के बाद शौविक अपनी जमानत के लिए अर्जी दायर कर सकता है। बता दें कि एनसीबी ने रिया की जमानत अर्जी का यह कहते हुए विरोध किया था कि यदि आरोपी को जमानत पर छोड़ा जाता है तो वह गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश कर सकता है। सूत्रों का कहना है कि रिया के वकील सतीश मानशिंदे की तरफ से आज सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी लगाई जाएगी। रिया की इस जमानत अर्जी पर कोर्ट का क्या रुख रहने वाला है, यह देखने वाली बात होगी। 

'ड्रग मंडली की सक्रिय सदस्य हैं रिया'
एनसीबी ने अपने बयान में कहा है कि रिया चक्रवर्ती 'ड्रग मंडली' की एक सक्रिय सदस्य हैं और ड्रग माफियाओं के साथ उनके तार जुड़े हुए हैं। बयान के मुताबिक रिया ने ड्रग खरीदारी एवं पैसे की लेन-देन की बात कबूली है। दीपेश सावंत, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा का कहना है कि रिया उन्हें ड्रग खरीदने का निर्देश देती थीं। ड्रग तस्करी मामले में एनसीबी ने इन तीनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुका है। 

रिया के वाट्सएप चैट से हुए खुलासे
रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन से ड्रग्स खरीदने और बेचने का खुलासा हुआ था। रिया के व्हाट्सएप चैट से पता चला कि रिया के कहने पर ही सुशांत के घर में ड्रग्स पहुंचता था। इतना ही नहीं इसकी पेमेंट के लिए उन्होंने अपना क्रेडिट कार्ड तक इस्तेमाल किया। एनसीबी की पूछताछ में शुरूआत में तो रिया इसे नकारती रही लेकिन सूबत दिखाने पर उन्होंने कबूल किया कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थी लेकिन कभी इसका सेवन नहीं किया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर