J&K में RSS चीफ मोहन भागवत बोले- J&K में खोली जाएं RSS की शाखाएं-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 02, 2021 | 18:20 IST

Mohan Bhagwat Jammu Kashmir Visit: मोहन भागवत ने कहा कि जम्मू कश्मीर में संघ की शाखाओं का नेटवर्क स्थापित हो, ऐसा देशभक्ति की भावना का संचार करने के लिए जरूरी है। 

Mohan Bhagwat
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) धारा 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) पहुंचे हैं, इस दौरान मोहन भागवत ने जम्मू कश्मीर में संघ के प्रसार की बात कही है उन्होंने कहा- जम्मू-कश्मीर में RSS की शाखाएं खोली जाएं, देशभक्ति की भावना का संचार होगा।

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने जोर देकर कहा कि संघ को एक शांतिपूर्ण समाज बनाकर दूसरों के लिए एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए जो सभी को साथ ले जाए, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने लोगों में देशभक्ति की भावना पैदा करने के लिए जम्मू-कश्मीर में शाखाओं का एक नेटवर्क स्थापित करने पर जोर दिया।

गौर हो कि पांच अगस्त 2019 को पूर्ववर्ती राज्य जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर और लद्दाख में विभाजित किये जाने के बाद जम्मू कश्मीर की यह उनकी पहली यात्रा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर