सार्वजनिक जीवन में PM मोदी के 20 साल, नड्डा बोले-प्रधानमंत्री ने देश को 'न्यू इंडिया' का दिया मंत्र

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 'न्यू इंडिया' का विजन दिया और देश को निराशा के माहौल से बाहर निकालकर विकास के पथ पर आगे बढ़ाया।

JP Nadda extends heartfelt congratulations to PM Modi on completing 20 years as head of Government
सार्वजनिक जीवन में पीएम मोदी के 20 साल पूरे हुए।  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : सार्वजनिक जीवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज 20 साल पूरे हो गए। नरेंद्र मोदी सात अक्टूबर 2001 को पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 'न्यू इंडिया' का विजन दिया और देश को निराशा के माहौल से बाहर निकालकर विकास के पथ पर आगे बढ़ाया। नड्डा ने कहा कि गरीबों के उत्थान के लिए पीएम ने जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, उजाला योजना, किसान सम्मान निधि, पीएम आवास योजना जैसे कई योजनाओं की शुरुआत की। 

भाजपा अध्यक्ष ने पीएम को शुभकामनाएं दीं

उन्होंने कहा, 'आज हमारे यशस्वी पीएम नरेंद्र मोदी जी ने राज्य एवं केंद्र सरकार के मुखिया के तौर पर 20 साल पूरे किए हैं। आज के ही दिन 7 अक्टूबर 2001 को उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। पहले गुजरात के सीएम के रूप में और फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के पीएम के रूप में उन्होंने देश की कमान संभाली। उनकी यह सार्वजनिक जीवन की यात्रा देश को निराशा के माहौल से निकालकर विकास एवं विश्व गुरु के पथ पर बढ़ाने की रही है। एक कर्मयोगी के रूप में उन्होंने नया भारत बनाने के लिए जन-जन में आत्मविश्वास जगाया। सार्वजनिक जीवन में 20 साल पूरे करने पर मैं आज प्रधानमंत्री जी को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। ईश्वर नरेंद्र मोदी जी को स्वस्थ एवं दीर्घायु रखे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर