Jammu Kashmir : सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में 4 आतंकी मार गिराए, ट्रक में छिपे थे आतंकवादी

मुठभेड़ जम्मू श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा के समीप बैन टॉल प्लाजा के पास हुई। ताजा जानकारी के अनुसार मुठभेड़ अभी जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है।

Jammu Kashmir: Four terrorist killed in nagrota ban toll plaza
सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में 4 आतंकी मार गिराए। 

श्रीनगर : सुरक्षाबलों को गुरुवार तड़के बड़ी कामयाबी हाथ लगी। एक ट्रक में छिपकर भाग रहे चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह मुठभेड़ जम्मू श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा के समीप बन टॉल प्लाजा के पास हुई। ताजा जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के बाद पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग को बंद कर दिया है। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेरकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। नगरोटा के मुठभेड़ को देखते हुए उधमपुर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चार आतंकियों के मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए एक बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है।  

टोल प्लाजा के समीप मुठभेड़ को देखते हुए नगरोटा में सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है। पुलिस आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रख रही है। जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग को बंद कर दिया है। मुठभेड़ के दौरान एक जवान के जख्मी होने की खबर है। जवान की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Nagrota

बताया जाता है कि सुरक्षा बल बन टोल प्लाजा के समीप नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे तभी आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद आतंकी जंगल की तरफ भागे और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि आतंकवादी एक ट्रक में सवार होकर कश्मीर घाटी की तरफ जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने नगरोटा के समीप ट्रक को पकड़ा। सुरक्षाकर्मियों को अपनी तरफ आते देख आतंकियों ने उनके ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी। बताया जाता है कि ट्रक से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद बरामद हुए हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर