Frankly Speaking: चीन-पाकिस्तान-तालिबान से लेकर केजरीवाल तक; गौतम गंभीर ने दिया हर सवाल का जवाब

Frankly Speaking with Gautam Gambhir: फ्रैंकली स्पीकिंग में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान, तालिबान से लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार के काम तक पर चर्चा की।

Gautam Gambhir
गौतम गंभीर से खास बातचीत 

Gautam Gambhir: बीजेपी सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने Frankly Speaking में टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ खास बातचीत की। उन्होंने न सिर्फ दिल्ली और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बात की, बल्कि देश-दुनिया के अलग-अलग मुद्दों पर भी अपना पक्ष रखा। तालिबान के सवाल पर गंभीर ने कहा कि बातचीत करने का मतलब ये नहीं है कि आप उन्हें मान्यता देंगे। उन्होंने कहा कि भारत मजबूत देश है और आगे भी रहेगा..हम आत्मनिर्भर हैं और आत्मनिर्भर रहेंगे। वो पाकिस्तान और आतंकवाद के सवाल पर बोले कि बातचीत खत्म हुई। अब जो भी होगा वो एक्शन से होगा।

अफगानिस्तान में मचे कोहराम पर गौतम गंभीर ने कहा कि सिर्फ भारत को ही नहीं, पूरी दुनिया को साथ मिलकर अफगानी लोगों को बचाना चाहिए, उनकी सुरक्षा करनी चाहिए।

हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तालिबान के पक्ष में बयान दिया था। इस पर गंभीर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम शाहिद अफरीदी को इतना महत्व देते क्यों हैं इस देश में? वहीं दिल्ली में केजरीवाल सरकार के काम पर उन्होंने कहा, 'दूसरे के पैसे से अपनी राजनीति चमकाना बहुत आसान है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर