22 सितंबर तक जेल में रहेंगी रिया चक्रवर्ती, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 08, 2020 | 22:35 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद मंगलवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को अरेस्‍ट किया। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Court rejects Reha Chakraborty,s bail Plea sent to 14-day judical custody
रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, जाएंगी जेल 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती को ड्रग नारकोटिक्स ब्यूरो ने गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में किया पेश
  • रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजेगी
  • कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका को भी किया खारिज

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के एक मामले में मंगलवार को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया यानि 22 सितंबर तक रिया को अब जेल में रहना पड़ेगा, हालांकि  तुरंत ही रिया के वकील सतीश मानश‍िंदे ने रिया के लिए जमानत की अर्जी दी है जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

आज एनसीबी दफ्तर में गुजरेगी रिया की रात

 कोर्ट के सामने एनसीबी ने रिया की जमानत का विरोध किया। जेल मैनुअल के हिसाब से रिया आज की रात जेल में नहीं जाएंगी बल्कि वो एनसीबी दफ्तर में ही रूकेंगी जहां से सुबह उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। इससे पहले रिया ने एनसीबी अधिकारियों के साथ वाहन में प्रवेश करने से पहले मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराये।

सतीश मानशिंद ने कहा कानून का मजाक

रिया की गिरफ्तारी पर उनके वकील ने सतीश मानशिंदे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है। तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि वह एक शख्स से प्यार करती थी जो नशे का आदि था और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से जूझ रहा था। लेकिन उन्होंने (राजपूत ने) अवैध रूप से बताई गईं दवाइयों और मादक पदार्थ के सेवन की वजह से अपनी जिंदगी खत्म कर ली।'

इससे पहले सोमवार को खुद के निर्दोष होने का दावा करने वालीं रिया चक्रवर्ती पूछताछ के बाद बांद्रा पुलिस के पास गई और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए तमाम धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर