Bengaluru में BJP नेता हिरासत में, पूर्व कांग्रेस MLA के खिलाफ किया था विवादित पोस्ट

पूर्व कांग्रेस विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में बीजेपी के एक स्थानीय नेता को बैंगलुरु में गिरफ्तार किया गया।

bjp neta held
विवादित पोस्ट के कारण बीजेपी नेता हिरासत में 

बेंगलुरु : कर्नाटक के राजेश्वरीनगर में थाने के बाहर उस समय सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता बद्रीनाथ को पुलिस पकड़ कर थाने ले आई। बीजेपी नेता पर सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर करने का आरोप है। उन पर आरोप है कि पूर्व कांग्रेस विधायक मुनीरत्ना नायडू के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी की थी।

मुनीरत्ना कांग्रेस के एक बागी थे जिन्होंने भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया था। राजेश्वरी नगर थाने की पुलिस ने स्थानीय बीजेपी नेता बद्रीनाथ को हिरासत में ले लिया जिसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता नाराज हो गए और उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। इसी क्रम में अन्य बीजेपी नेता मुन्नी राजू दौड़ा ने पुलिस थाने आकर पुलिसकर्मियों और वहां मौजूद भीड़ से बात की। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लिए बीजेपी नेता को बेल पर रिहा कर दिया।

पिछले महीने, बेंगलुरु में पुलकेशिनगर के कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर और डीजे होली क्षेत्र के स्थानीय पुलिस स्टेशन को 11 अगस्त की रात को आग लगा दी गई थी। इस दंगे में कई पुलिस साथ ही निजी वाहनों को भी निशाने पर लिया गया था। ये दंगा एक कथित अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट पर हुआ था। इस घटना के दौरान कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और लगभग 60 पुलिस कर्मी घायल हो गए थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर