'आप जानते नहीं हमको'; बलिया गोलीकांड के आरोपी का पुराना ऑडियो वायरल, इंस्पेक्टर को हड़काया

Dhirendra Pratap Singh: बलिया गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो एक इंस्पेक्टर को धमकाता है।

Dhirendra Pratap Singh
बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोप धीरेंद्र प्रताप सिंह 

नई दिल्ली: बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोप धीरेंद्र प्रताप सिंह का एक पुराना ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुलिसकर्मी को धमका रहा है। ऑडियो में सुना जा सकता है कि वो इंस्पेक्टर से कहता है, 'जगजीवन (केस) वाले में क्या हुआ है? इसके जवाब में इंस्पेक्टर कहता है कि एसडीएम से बात करिए, मेरे पास कुछ नहीं है।'

पूरी बातचीत को सुनते हुए कहा जा सकता है कि धीरेंद्र सिंह इंस्पेक्टर से धमकाते हुए बात कर रहा है। एक जगह आरोपी बोलता है- हे यादव जी सुनिए, जिस दिन मिल जाएंगे, उसी दिन पूछ लेंगे। आप जानते नहीं हमको। ठीक है ना। आपका सारा नखड़ा झड़ जाएगा। आप जानते नहीं अभी, दलाली मत करिए। ये बैरिया है, दरोगा जी।

बलिया से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी धीरेंद्र सिंह का बचाव किया है। उन्होंने कहा, 'आरोपी को पीटा गया और उसके पिता को भी पीटा गया। अगर कोई किसी के परिवार पर हमला करता है, तो जाहिर है कि इस कृत्य पर प्रतिक्रिया होगी। धीरेंद्र सिंह मेरे करीबी सहयोगी रहे हैं और जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है।'

आरोपी का भाई गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने मुख्‍य आरोपित भाजपा नेता के भाई समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पांच अन्‍य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुख्‍य आरोपी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताते हुए प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने एक आरोपी देवेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया है। इसके पूर्व पुलिस ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के भाई नरेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया था।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर