सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र कर अमित शाह ने PAK को चेताया- सामने से जैसा सवाल आएगा, वैसा ही जवाब जाएगा

अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को चेताया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई।

Amit Shah
अमित शाह, गृह मंत्री 

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान को सीधा संदेश दिया है। गोवा में उन्होंने कहा कि एक और महत्वपूर्ण कदम प्रधानमंत्री मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में लिया गया, सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। हमने संदेश दिया कि भारत की सीमाओं को बाधित नहीं करना चाहिए। एक समय था जब बातचीत होती थी, लेकिन अब बदला लेने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि हमने दुश्मनों पर सर्जिकल स्ट्राइक की। अगर फिर से ऐसी घटनाएं होती हैं तो फिर से जवाब दिया जाएगा। सामने से जैसा सवाल आएगा, वैसा ही जवाब जाएगा।

शाह ने कहा कि पुंछ में जब हमला हुआ तो पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने दुनिया को बता दिया कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़छाड़ करना इतना सरल नहीं। नरेंद्र मोदी और मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान साबित किया।

गोवा में शाह ने कहा कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर ने राज्य को उसकी पहचान दी। तीनों सेनाओं को वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) प्रदान करने के लिए भी पूर्व रक्षा मंत्री को याद किया जाएगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर