ड्रग्स पार्टी मामले में अनन्या पांडे से NCB दफ्तर में हुई पूछताछ, एनसीबी ने अभी नहीं बनाया आरोपी

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 21, 2021 | 18:52 IST

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से NCB दफ्तर में पूछताछ हुई। अनन्या पांडे को एनसीबी ने अभी आरोपी के तौर पर नहीं देखा।

A team of NCB at the residence of actor Ananya Pandey and Shah Rukh Khan's residence Mannat
Mumbai Drugs Case: पिता Chunky Pandey के साथ NCB दफ्तर पहुंचीं Ananya Pandey, चैट में नाम आया सामने  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अनन्या पांडे को किया तलब
  • एनसीबी की टीम ने किया शाहरुख खान के घर मन्नत का भी दौरा
  • ड्रग मामले में एनसीबी लगातार खंगाल रही है इससे जुड़े संपर्क

 मुंबई: ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से NCB दफ्तर में पूछताछ हुई। अनन्या पांडे को एनसीबी ने अभी आरोपी के तौर पर नहीं देखा। पूछताछ पूरी होने के बाद ही एनसीबी अपनी भूमिका तय करने की स्थिति में होगी। पूछताछ मुख्य रूप से व्हाट्सएप चैट की पुष्टि और चीजों के काम करने के तरीके के बारे में डिटेल / जानकारी प्राप्त करने के बारे में थी।

ये पूछताछ क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में हुई। आज सुबह ही एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था जिसके बाद करीब 4 बजे अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची। बताया जा रहा है कि पूछताछ एनसीबी के रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने खुद की। 

NCB अनन्या का फोन और लैपटॉप पहले ही जब्त कर चुकी है। बताया जा रहा है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या का नाम क्रूज ड्रग्‍स मामले में पकड़े गए आरोपी की चैट में आया था, इसलिए उन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बीच NCB का कहना है कि अनन्या पांडेय को समन करने के पीछे मकसद ये नहीं है कि वो सस्पेक्ट है। उससे कुछ चीजों को वेरिफाई कराना है। उसके मोबाइल को इसी वजह से NCB ने जब्त किया है। क्रूज से ड्रग्स मिलने के मामले में आरोपियों की वॉट्सऐप चैट  से मिली जानकारी के बाद NCB ने बीती रात 4 और जगहों पर छापेमारी की है...हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस छापेमारी में क्या मिला है।

एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट के पास गोवा जा रही एक क्रूज नौका पर छापेमारी के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है। सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एनसीबी का एक दल कागजी कार्रवाई के लिए दोपहर को शाहरुख के उपनगर बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ पहुंचा।

उन्होंने बताया कि एनसीबी का एक अन्य दल अभिनेत्री अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर पहुंचा। उनसे गुरुवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने और बयान दर्ज कराने को कहा गया है। इससे पहले, शाहरुख खान ने सुबह आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मुलाकात की थी।

महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से बुधवार को इनकार कर दिया था और कहा था कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल थे। अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे। आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है, जो 26 अक्टूबर को उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर