जम्मू: रिहायशी इलाके में दिखा तेंदुआ, 3 को घायल कर दिया, VIDEO में कैद हुआ हमला

देश
Updated Apr 06, 2021 | 16:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jammu: जम्मू के एक रिहायशी इलाके में तेंदुए के आ जाने से हड़कंप मच गया। उसने लोगों पर हमला भी कर दिया, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

leopard
जम्मू में दिखा तेंदुआ 

नई दिल्ली: जम्मू में मंगलवार को स्थानीय लोगों में उस समय दहशत फैल गई जब उन्होंने एक तेंदुए को रिहायशी इलाके में देख लिया। उसने लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें गंभीर रूप से तीन लोग घायल हो गए, इसमें वन्यजीव अधिकारी भी शामिल हैं। कथित तौर पर तेंदुए को गांधी नगर के ग्रीन बेल्ट पार्क क्षेत्र में देखा गया था।

जम्मू के वाइल्डलाइफ वार्डन अनिल अत्री ने कहा कि उन्हें तेंदुए के इलाके में घूमने की सूचना मिली थी और उसे पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई थी। इलाके में बचाव अभियान चल रहा था और स्थानीय लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए घटनास्थल को बंद कर दिया गया था। ग्रीन बेल्ट क्षेत्र एक आवासीय क्षेत्र है और इसमें कई कार्यालय परिसर भी हैं।

स्पॉट किए जाने के कुछ समय बाद तेंदुए ने पीडीडी कार्यालय के पास शरण ली। तेंदुए ने जब देखा कि लोग हाथों में लाठी लेकर उसके पास आ रहे हैं तो उसने पास की एक इमारत की ओर छलांग लगाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर