फ्रैंकली स्पीकिंग में केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी बोले, जानबूझकर पीएम मोदी के रूट को लीक किया गया

TIMES NOW नवभारत के कार्यक्रम फ्रैंकली स्पीकिंग में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के रूट को जानबूझकर लीक किया गया था।

Narendra Modi's Security, Ferozepur, Charanjit Singh Channi, Punjab, SPG, Congress, BJP, Hardeep Singh Puri, Frankly Speaking Program
केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी से फ्रैंकली स्पीकिंग कार्यक्रम में खास बातचीत 
मुख्य बातें
  • फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई थी चूक
  • पंजाब सरकार ने खुद को दिया क्लीन चिट
  • गृहमंत्रालय की तरफ से जांच जारी, मामला सुप्रीम कोर्ट में भी

पंजाब के फिरोजपुर में फ्लाइओवर पर पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला जब 20 मिनट तक फंसा रहा और उससे जुड़ीं खबरें टीवी और  वेबसाइट पर आनी शुरू हुईं तो हर कोई अवाक था। सवाल यह था कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है। 20 मिनट के बाद पीएम को वहां सुरक्षित निकाल कर भठिंडा एयरपोर्ट पहुंचाया गया। भठिंडा एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने पंजाब सरकार के अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि वो जिंदा लौट सके और उसके बाद सियासत गरम हो गई है। इस मामले में पंजाब सरकार की तरफ से जांच की गई, गृहमंत्रालय की तरफ से जांच जारी है और इसके साथ ही मामला अदालत में है। बीजेपी,कांग्रेस पर चूक का आरोप लगा रही है तो कांग्रेस का कहना है कि ये सब नौटंकी है। इन्ही सब विषयों पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से TIMES NOW नवभारत की ग्रुप एडिटर नाविका कुमार ने खास बातचीत की। 

जानबूझकर लीक किया गया रूट
हरदीप पुरी ने कहा कि ये फेलियर जानबूझकर किया गया था। जो हुआ उसकी गंभीरता को समझने की जरूरत है। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने कहा कि वो फिरोजपुर में ही थे और सबकुछ देखा है। सभी चीजें लिखित में बताई गई थी। जानबूझकर रूट को लीक किया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आदत आरोप मढ़ने की बन चुकी है । पंजाब में उन्हें अपनी हार का डर सता रहा है लिहाजा वो इस तरह की बातें करते हैं कि यह सबकुछ किया धरा बीजेपी का है। 

कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ भी नहीं
हरदीप पुरी ने रहा कि आज जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ रहा है उसकी वजह से पड़ोसी देश परेशान है और उसका असर आप देख सकते हैं। ऐसी सूरत में पीएम की सुरक्षा को खतरा तो है। जहां तक एसपीजी का सवाल है यो उसके एक्ट में साफ तौर पर लिखा है पीएम की यात्रा के संपन्न होने तक संबंधित राज्य सरकार लगातार संपर्क में रहेगी। लेकिन फिरोजपुर में क्या कुछ हुआ सभी लोगों ने देखा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर