मोदी जी योगी जी को हटाओ, वो मठ चला सकते हैं UP जैसे बड़े राज्य को नही: उदित राज

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 13, 2020 | 15:53 IST

कांग्रेस नेता उदित राज ने एक बार फिर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। यूपी में बढ़ते हुए अपराधों को लेकर उन्होंने पीएम मोदी से आग्रह करते हुए सीएम योगी का इस्तीफा मांगा है।

Udit Raj demanding to PM Modi says Yogi ji matth chala sakte hain UP nahi
'मोदी जी योगी जी को हटाओ, वो मठ चला सकते UP जैसा राज्य नहीं' 

मुख्य बातें

  • कांग्रेस नेता उदित राज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना
  • यूपी में बढ़ते अपराधों को लेकर उदित राज ने पीएम मोदी से की योगी को हटाने की मांग
  • मोदी जी योगी जी को हटाओ, योगी जी मठ चला सकते हैं यूपी नहीं- उदित राज

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता उदित राज ने तो पीएम मोदी से आग्रह कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाने की मांग तक कर दी है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से यूपी में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं और इसे लेकर विपक्षी दल लगातार यूपी सरकार पर हमले कर रहे हैं और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

उदित राज का ट्वीट
कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. उदित राज ने कहा, 'उत्तर प्रदेश बना दलितों के लिए कसाई घर।आज फिर एक दिन में ही गोंडा में 3 दलित लड़कियों को   तेजाब से भुना, खीरी में घर जलाया और ललितपुर में दबंगों ने मार-पीट कर पेशाब पिलाया। मोदी जी योगी जी को हटाओ । योगी जी मठ चला सकते हैं उप्र बड़े राज्य को नही। इनके रहते दलित उत्पीड़न नही थमेगा।'

राहुल ने साधा था सरकार पर निशाना

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस में दलित लड़की से कथित सामूहिक बलात्कार एवं हत्या के मामले को लेकर सोमवार को योगी सरकारपर फिर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार ने पीड़िता के परिवार से उनकी मुलाकात के बाद इस घटना के पीड़ित पक्ष पर आक्रमण किया और अपराधियों की मदद की। उन्होंने दावा किया, ‘हाथरस घटना में सरकार का रवैया अमानवीय और अनैतिक है। वे पीड़ित परिवार की मदद करने की बजाए अपराधियों की रक्षा करने में लगे हैं।’

सीबीआई ने शुरू की जांच

पीड़िता की दिल्ली के एक अस्पताल में 29 सितंबर को मौत हो गई थी जिसके बाद जिलाधिकारी ने कथित तौर पर परिवार वालों की इच्छा के विरुद्ध शव का दाह संस्कार रात के अंधेरे में करने का आदेश दिया था। मामले पर सियासी बवाल होने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी। फिलहाल सीबीआई ने मामला दर्ज करते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर