CM योगी की मालदा रैली से बौखलाई टीएमसी, नुसरत जहां ने आदित्यनाथ पर साधा निशाना

West Bengal Elections 2021: मालदा की रैली में योगी आदित्यनाथ ने टीएमसी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'बंगाल में अराजकता है...लोग परेशान हैं। यहां सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा है।

TMC MP Nusrat Jahan's Attack As UP CM Yogi Adityanath Campaigns In Bengal
टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने सीएम आदित्यनाथ पर साधा निशाना। 

मुख्य बातें

  • अपनी मालदा रैली में सीएम योगी ने ममता सरकार को कठघरे में खड़ा किया
  • ममता सरकार पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप, बोले-राज्य में स्थिति अराजक हो गई है
  • योगी ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर गो-तस्करी पर लगेगी रोक

कोलकाता : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मालदा में चुनावी रैली को संबोधित किया। पश्चिम बंगाल की अपनी पहली जनसभा में सीएम योगी ने ममता सरकार पर तीखा हमला बोला। 'जयश्री राम' के नारे, 'गो-हत्या', तुष्टिकरण, 'लव जिहाद' के मुद्दों एवं केंद्रीय योजनाओं को लागू न करने के लिए उन्होंने टीएमसी सरकार को कठघरे में खड़ा किया। यूपी के सीएम ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत लचर है और राज्य बदहाल हो गया है। यूपी सीएम के इन सियासी हमलों का जवाब देने के लिए टीएमसी के कई नेता सामने आए। इनमें सबसे प्रमुख नाम टीएमसी सांसद नुसरत जहां का है। 

'योगी सरकार लड़की के परिवार को सुरक्षा क्यों नहीं देती'
योगी की जनसभा के थोड़ी देर बाद बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'शर्मनाक! भाजपा शासित उत्तर प्रदेश की हालत जो हो गई है उस भयावहता का मैं शब्दों में वर्णन नहीं कर सकती। योगी सरकार लड़की के परिवार की सुरक्षा क्यों नहीं सुरक्षित करती? क्या बंगाल का चुनाव भाजपा के लिए ज्यादा महत्व रखता है?' टीएमसी सांसद का इशारा हाथरस की उस घटना की तरफ था जहां एक बदमाश ने छेड़खानी की शिकायत करने वाले लड़की के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। 

टीएमसी के अन्य नेताओं ने योगी पर साधा निशाना
नुसरत के अलावा कैबनेट मंत्री फिरहाद हाकिम और सांसद डॉ. काकोली घोष दास्तीदार ने सीएम योगी पर हमला करने में देरी नहीं की। हाथरस घटना का वीडियो 'बीजेपी हटाओ, बेटी बचाओ' हैशटैग के साथ शेयर करते हुए इन नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महात्वाकांक्षी योजना 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' पर तंज किया। दस्तीदार ने अपने ट्वीट में कहा, 'भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में भयावह घटनाएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत खराब होने से लोग मुसीबत में हैं। फिर भी योगी आदित्यनाथ बंगाल में हैं?'

मालदा की रैली में टीएमसी सरकार पर योगी जमकर बरसे
मालदा की रैली में योगी आदित्यनाथ ने टीएमसी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'बंगाल में अराजकता है...लोग परेशान हैं। यहां सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा है। हमें बंगाल में परिवर्तन लाने की जरूरत है।' यूपी के सीएम ने वादा किया कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो गो-तस्करी को एक दिन के भीतर रोक दिया जाएगा, जैसा कि उन्होंने यूपी में किया। आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि राज्य में 'लव जिहाद' की घटनाएं हो रही हैं लेकिन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार उन्हें रोकने में नाकाम रही है।

बंगाल में आठ चरणों में होंगे विस चुनाव
आदित्यनाथ ने कहा, 'वोट बैंक की खातिर तुष्टीकरण की राजनीति ने न केवल पश्चिम बंगाल, बल्कि देश की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया है। टीएमसी सरकार को शरणार्थियों को नागरिकता मिलने से समस्या है, लेकिन राज्य में अवैध प्रवासियों के आने से कोई दिक्कत नहीं है। बंगाल में 'जय श्रीराम' का नारे लगाने की अनुमित नहीं है। राज्य के लोग 'उनकी धार्मिक भावनाओं से खेलने के लिए' टीएमसी को मुंह तोड़ जवाब देंगे।' पश्चिम बंगाल की 294 सदस्य विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होने हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर