गांधी की मूर्ति पकड़कर ‘बापू-बापू’ कहते हुए रो पड़े सपा नेता गालिब, Video देख लोग बोले- ऑस्कर में भेजो

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 02, 2021 | 17:40 IST

समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। गांधी जयंती के अवसर पर उनका एक रोने वाला वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

SP leader Ghalib cried saying 'Bapu-Bapu', people watching the video said - send it to Oscars
जब ‘बापू-बापू’ कहते हुए रो पड़े सपा नेता गालिब, वीडियो वायरल  

मुख्य बातें

  • समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान का वीडियो हुआ वायरल
  • गांधी जयंती के मौके पर गांधी प्रतिमा के सामने लिपटकर रोते हुए आए नजर
  • वायरल वीडियो पर लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट

नई दिल्ली: देशभर में आज गांधी जयंती मनाई जा रही है। इस मौके पर तमाम नेता सोशल मीडिया से लेकर जगह-जगह पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर शेयर कर कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो है सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान का, जो अपने समर्थकों के साथ गांधी जयंती के दिन बापू की प्रतिमा पर काफी भावुक हो गए।

क्या है वीडियो में

वीडियो में देखा जा सकता है कि गालिब खान महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अपने समर्थकों के साथ गए हैं और बापू-बापू कहते हुए गांधी जी की प्रतिमा को पकड़ कर उस पर सिर रख रहे हैं। उनके समर्थक भी इस दौरान गमगीन नजर आ रहे हैं और उन्हें ढांढस बंधाते हु सांत्वना देते हुए जैसे दिख रहे हैं। देखते ही देखते गालिब खान का यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ओवरएक्टिंग मत कर पूरा खेल बिगड़ जाएगा।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बापू अपने बच्चे को छोड़ कर क्यों गए.. वीडियो को ऑस्कर में भेजा जाना चाहिए।' वहीं आमिर खान नाम के एक यूजर ने लिखा, 'सपा नेता ग़ालिब खान का 50 रूपया कटेगा ओवर एक्टिंग करने का।'

आपको बता दें कि 2019 में भी संभल से इसी तरह का वीडियो सामने आया था जहां गांधी जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के ही जिलाध्यक्ष फिरोजखान बापू की याद में रोते हुए नजर आए थे। फिरोज खान इस दौरान लगातार कहते रहे, 'बापू आप कहाँ चले गए। आपने इतने बड़े देश को आजाद कराया और हमें आनाथ बनाकर चले गए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर