राज ठाकरे की चेतावनी पर संजय राउत का पलटवार, बोले- महाराष्ट्र में अल्टीमेटम राजनीति नहीं चलेगी

देश
किशोर जोशी
Updated May 03, 2022 | 17:05 IST

महाराष्ट्र में इन दिनों लाउडस्पीकर को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। इस बीच राज ठाकरे की चेतावनी को लेकर संजय राउत ने पलटवार किया है। 

Sanjay Raut on MNS chief Raj Thackeray's ultimatum over loudspeakers,says- What ultimatum? It doesn't work here
संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में अल्टीमेटम राजनीति नहीं चलेगी  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • राज ठाकरे को लेकर शिवसेना हुई आक्रामक
  • संजय राउत बोले- यहां कोई धमकी नहीं चलेगी, कानून करेगा अपना काम
  • राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर को लेकर दी है राज्य सरकार को चेतावनी

Sanjay Raut onRaj Thackeray: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। औरंगाबाद में रैली के दो दिन बाद MNS प्रमुख राज ठाकरे समेत 4 लोगों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। राज ठाकरे को लेकर शिवसेना भी हमलावर हो गई है। इस बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने राज ठाकरे पर पलटवार किया है और कहा है कि यहां किसी की धमकी नहीं चलेगी बल्कि उद्धव सरकार का कानून काम करेगा। 

यहां अल्टीमेटम नहीं करता है काम- राउत

संजय राउत से जब मनसे प्रमुख राज ठाकरे के लाउडस्पीकर पर अल्टीमेटम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यहां उद्धव ठाकरे की सरकार है। क्या अल्टीमेटम? यह यहां काम नहीं करता है। महाराष्ट्र में अल्टीमेटम राजनीति नहीं चलेगी। यहां केवल ठाकरे सरकार के शब्द काम करेंगे।' संजय राउत यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के खिलाफ एक साजिश रची जा रही है। 

राज ठाकरे पर होगी कार्रवाई ! लाउडस्पीकर मामले में DGP का बयान

दंगों की हो रही है साजिश- राउत

संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ साजिश के आरोप पर कहा, 'यह महाराष्ट्र है, जिसके खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुझे जानकारी है कि राज्य के बाहर से लोगों को लाया जा रहा है और दंगे की साजिश रची जा रही है। राज्य सरकार और पुलिस इसे संभालने में सक्षम हैं। पूरे देश में ऐसे मामले दर्ज हैं। अगर कोई भड़काऊ भाषण देता है, कोई ऐसा कुछ लिखता है तो उसके खिलाफ ऐसी कार्रवाई की जाती है, इसमें कौन सी बड़ी बात है?'

आपको बता दें कि कि राज ठाकरे ने दो दिन पहले ही औरंगाबाद में एक रैली में कहा था कि वह मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए तीन मई की समयसीमा पर अडिग हैं और अगर ऐसा नहीं किया गया तो सभी हिंदुओं को 4 मई से इन धार्मिक स्थलों के बाहर हनुमान चालीसा करनी चाहिए। इसके बाद महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) रजनीश सेठ ने कहा कि राज ठाकरे के कथित विवादित भाषण को लेकर औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

औरंगाबाद में राज ठाकरे की मेगा रैली, बोले- लाउडस्पीकर यूपी में हटा तो महाराष्ट्र में क्यों नहीं हटेगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर