Nupur Sharma: पैगंबर मामले में नूपुर शर्मा के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पास, बीजेपी ने किया वॉकआउट

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर जान से मारने की कथित धमकी के कारण कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने के लिए चार हफ्ते का समय मांगा है।

Resolution passed in West Bengal Assembly against Nupur Sharma in Prophet case BJP walks out
नूपुर शर्मा के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पास। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नूपुर शर्मा के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पास
  • बीजेपी ने विधानसभा से किया वॉकआउट
  • उकसावे और नफरत की राजनीति करती है बीजेपी- ममता बनर्जी

Nupur Sharma: पश्चिम बंगाल विधानसभा ने सोमवार को पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की टिप्पणी की निंदा करते हुए एक प्रस्ताव पारित किया। इस दौरान बीजेपी विधायकों ने विधानसभा से वॉकआउट किया। ये प्रस्ताव पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और मुख्य सचेतक मनोज तिग्गा समेत बीजेपी के सात विधायकों के निलंबन के ठीक चार दिन पास किया गया है। हालांकि अब बीजेपी विधायकों का निलंबन वापस ले लिया गया है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रस्ताव पास

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब विधानसभा को संबोधित कर रही थीं, तब सुवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में बीजेपी विधायकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि जब राज्य में हिंसा हुई तो हमने कार्रवाई की। लेकिन ये महिला नूपुर शर्मा अभी तक गिरफ्तार कैसे नहीं हुई? मुझे पता है कि उसे गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। उसने कोलकाता पुलिस से चार हफ्ते का समय मांगा है। उसने आज पुलिस के सामने पेश होना था।

Nupur Sharma:ओवैसी का तंज, कहा-आने वाले समय में बड़ी नेता बनेंगी नूपुर शर्मा, बन सकती हैं दिल्ली सीएम पद की दावेदार

नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर जान से मारने की कथित धमकी के कारण कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने के लिए चार हफ्ते का समय मांगा है। राज्य विधानसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी उकसावे और नफरत की राजनीति करती है।

बेरोजगारी के मुख्य मुद्दे को नहीं संभाल पा रही बीजेपी- ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बेरोजगारी के मुख्य मुद्दे को नहीं संभाल पा रही है। बीजेपी अग्निपथ के माध्यम से अपना कैडर बनाने की कोशिश कर रही है। हम सेना के जवानों को सलाम करते हैं। वे रक्षा में काम करेंगे और अपने प्रशिक्षण के दौरान हथियारों का उपयोग करने का कौशल सीखेंगे। फिर 4 साल बाद उन्हें बस छोड़ दिया जाएगा। 

Prophet Row: 'मैं नुपुर शर्मा का समर्थन करता हूं', Facebook पर एक युवक को लिखना पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बीजेपी पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वे 17,000 नौकरियों की बात करते हैं। ऐसा कब होगा? हम इतनी नौकरियां दे सकते हैं, हमें आपके सामने झुकने की जरूरत नहीं है। टीएमसी सुप्रीमो ने सुवेंदु अधिकारी को भी फटकार लगाई और कहा कि मंदारमोनी अब दादामोनी हैं। दादोमोनी (सुवेंदु) ने पुरुलिया के लोगों की नौकरी छीन ली है और मिदनापुर के लोगों को नौकरी दी है। इसकी जांच होनी चाहिए।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर