Patna: हेलिकॉप्टर के पंखे का तार टूटा, हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

पटना में बड़ा हादसा पेश आया है, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर के साथ एक हादसा हुआ है, दुर्घटना में रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए। 

Ravi Shankar Prasad's chopper collided with a wire and broken in patna Union Minister safe 
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे पूरी तरह से ठीक हैं 

पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर बड़ा हादसा हुआ है,केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बाल बाल बचे, बताया जा रहा है कि बिहार विधान सभा चुनाव अभियान के दौरान पटना एयरपोर्ट पर उतरते वक्त उनका हेलीकॉप्टर नीचे लगे कंटीले तारों से टकरा गया, जिससे उनके हेलीकॉप्टर के ब्लेड टूट गए, रविशंकर प्रसाद बिहार चुनाव के लिए राज्य में प्रचार कर लौट थे।

पटना एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया, इससे उनके हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए, बताते हैं कि रविशंकर प्रसाद के साथ मंगल पांडेय और संजय झा भी थे, तीनों नेता ही हादसे से पहले ही हेलिकॉप्टर से उतर चुके थे इस हादसे के दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद हेलिकॉप्टर में मौजूद नहीं थे।

घटना आज शाम की है, जब रविशंकर प्रसाद चुनाव अभियान के बाद पटना वापस लौटे थे, इस दौरान हेलिकॉप्टर का पंखा निर्माण स्थल पर तार से टकरा गया, जिसके कारण ये हादसा सामने आया। हादसे में उनके हेलिकॉप्टर के करीब 2-3 ब्लेड टूट गए हैं, हालांकि हादसे से पहले ही केंद्रीय मंत्री और अन्य नेता हेलिकॉप्टर से उतर चुके थे।

इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे पूरी तरह से ठीक हैं, उन्होंने कहा, 'मैं आज प्रचार के लिए झंझारपुर गया था, मेरे साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी थे, हम हेलीकॉप्टर से उतर गए थे, पार्किंग में हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड बाउंड्री वॉल के तार से थोड़ा स्क्रैच हुआ,हम सभी पूर्ण सुरक्षित हैं।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर