Rajya Sabha Election: कुमारस्वामी ने राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त का लगाया आरोप, कहा- JDS विधायकों के संपर्क में हैं सिद्धारमैया

Rajya Sabha Election: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए दावा किया कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया जेडीएस विधायकों पर कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने का दबाव बना रहे हैं।

Rajya Sabha Election Kumaraswamy alleges horse trading in Karnataka said Siddaramaiah in touch with JDS MLAs
जेडीएस के प्रमुख और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कुमारस्वामी ने राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त का लगाया आरोप
  • JDS विधायकों के संपर्क में हैं सिद्धारमैया- कुमारस्वामी
  • राज्यसभा चुनाव के लिए आज हो रही वोटिंग

Rajya Sabha Election: जेडीएस के प्रमुख और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए दावा किया कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया जेडीएस विधायकों पर अपनी पार्टी को वोट नहीं देने के लिए बजाए कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने का दबाव बना रहे हैं। सिद्धारमैया के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि जेडीएस के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं, इस पर कुमारस्वामी ने पत्रकारों से कहा कि हां, निश्चित रूप से। वह उन पर जेडीएस को वोट नहीं देने का दबाव बना रहे हैं।

JDS विधायकों के संपर्क में हैं सिद्धारमैया- कुमारस्वामी 

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने ये भी बताया कि सिद्धारमैया ने जेडीएस विधायकों को एक खुला पत्र लिखने के आरोपों का खंडन किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में अपना वोट डालने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि आज स्थानीय मीडिया के सामने सिद्धारमैया ने कहा है कि उन्होंने मेरे विधायकों को नहीं लिखा। कुमारस्वामी ने कहा कि यहां तक ​​कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लेटर भी ट्वीट किया था। अब उन्होंने कल जो कहा, उसका खंडन कर रहे हैं। ये उनके दोहरे मानकों को दिखाता है।

Rajya Sabha Polls: क्या सुविधा की राजनीति करते हैं ओवैसी, एक तरफ MVA का विरोध तो दूसरी तरफ दिया समर्थन

इसके अलावा कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि बीजेपी महासचिव सीटी रवि को कर्नाटक में कांग्रेस ऑफिस में प्रवेश करते देखा गया। उन्होंने कहा कि सीटी रवि बीजेपी महासचिव हैं, तो वह कांग्रेस ऑफिस में कैसे घुसे? इससे पता चलता है कि सीटी रवि बीजेपी उम्मीदवार की जीत में सहयोग के लिए सिद्धारमैया से मिलने गए थे। 

 बीजेपी के तीनों उम्मीदवार आज होंगे निर्वाचित- सीएन अश्वथ नारायण 

इस बीच कर्नाटक के मंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने भी कहा कि बीजेपी के तीनों उम्मीदवार आज निर्वाचित होंगे। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि हमारे सभी तीन उम्मीदवार निर्वाचित होने जा रहे हैं। भले ही सिद्धारमैया कांग्रेस को वोट देने से पहले दो से तीन बार सोचेंगे, मुझे लगता है कि वह भी बीजेपी को वोट देंगे। लोकतांत्रिक सिद्धांतों के लिए मूल्य वाला कोई भी व्यक्ति कभी भी कांग्रेस और जेडीएस को वोट नहीं देगा।

Rajya Sabha Polls: जयपुर के आमेर में बंद किया गया इंटरनेट, इसी इलाके में रुके हैं कांग्रेस के सभी विधायक

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर