Rahul Gandhi का एनडीए सरकार पर हमला, मोदी निर्मित आपदा में घिर रहा है देश

देश
ललित राय
Updated Sep 02, 2020 | 12:02 IST

rajul gandhi slams modi government: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी निर्मित आपदा का देश शिकार हो रहा है।

Rahul Gandhi का एनडीए सरकार पर हमला, मोदी निर्मित आपदा में घिर रहा है देश
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया 

मुख्य बातें

  • राहुल गांधी ने देश की बदहाली के लिए मोदी निर्मित आपदा को बताया जिम्मेदार
  • नोटबंदी से गलत फैसलों की हुई शुरुआत, अब देश भुगत रहा है नतीजा
  • सरकार को सलाह देने का मतलब है खुद को देशद्रोही साबित करना

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों हर एक मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी निर्मित आपदा में भारत घिर रहा है। आज जीडीपी में कमी, बेरोजगारी की समस्या, दिन प्रतिदिन कोविड की बढ़ती संख्या और इसके साथ चीन से तनाव कुछ ऐसी सच्चाई हैं जिससे मुंह नहीं मोड़ा जा सकता है। 

मोदी सरकार पर करारा वार
राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमले करते रहे हैं। उनका कहना है कि आज से तीन महीने पहले सरकार को कुछ सुझाव उनकी तरफ से दिए गए थे। लेकिन अहंकार में चूर सरकार ने उन उपायों पर ध्यान नहीं दिया और उसका नतीजा हम सभी लोग भुगत रहे हैं। देश की आम जनता के पास खर्च करने के लिए पैसे नहीं है और जब ऐसा है तो मैन्यूफैक्चरिंग के बारे में कैसे सोचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने नोटबंदी के साथ गलतियों का प्रयोग शुरू किया और उसका खामियाजा भी दिखाई दे रहा है। 

इस सरकार को सलाह की जरूरत नहीं
इस सरकार को सलाह देने का अर्थ है कि पहले खुद को राष्ट्रभक्त साबित करो। अगर आप ऐसा नहीं कर पाते, विरोध में कुछ बोलते हैं तो देशद्रोही साबित कर दिए जाएंगे। लेकिन सवाल उठाना तो हमारा फर्ज है और उस फर्ज को निभाते रहेंगे। वो कहते हैं कि पिछले 6 साल से आप अगर इस सरकार के कामकाज को देखें तो सिर्फ जुमले गढ़े गए। जमीन पर कुछ नहीं हुआ। यह सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने की दावा करती रही। लेकिन क्या ऐसा कुछ संभव हो सका। जवाब ना में है। देश के एक खास वर्ग यह सरकार खास चश्मे से देखती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर